मोदी का आरोप, राज्यों के साथ सौतेला व्यवहार करती है केंद्र सरकार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रायपुर / भोपाल : आज मध्यप्रदेश के मंडला में नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार उन राज्यों के साथ सौतेला व्यवहार करती है, जहां कांग्रेस या उसके गंठबंधन की सरकार नहीं होती है. उन्होंने कहा कि हम सबको साथ लेकर चलने की राजनीति करते हैं, ताकि देश का समुचित विकास हो.

छत्तीसगढ के नक्सल प्रभावित बस्तर क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी की आज होने वाली सभा को देखते हुए क्षेत्र में सुरक्षा कडी कर दी गई है. राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 28 तारीख को बस्तर क्षेत्र के कोंडागांव में मोदी की सभा को ध्यान में रखते हुए क्षेत्र में सुरक्षा कडी कर दी गई है.

अधिकारियों ने बताया कि कोंडागांव स्टेडियम में बस्तर और कांकेर लोकसभा क्षेत्र की जनता को मोदी संबोधित करेंगे. मोदी की सभा को ध्यान में रखते हुए वरिष्ठ अधिकारियों ने कोडागांव स्टेडियम का दौरा किया तथा सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. सभा स्थल क्षेत्र में बडी संख्या में सुरक्षा बलों के जवानों को तैनात किया गया है.उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली है कि नक्सली लोकसभा चुनाव में गडबडी फैलाने के लिए राजनीतिक दलों के नेताओं को निशाना बना सकते हैं. सूचना के बाद क्षेत्र में सभी दलों के नेताओं की सुरक्षा बढा दी गई है. वहीं किसी भी अप्रिय वारदात को रोकने के लिए पुलिस दल को सतर्क रहने के लिए कहा गया है. राज्य के बस्तर लोकसभा सीट के लिए 10 अप्रैल को तथा कांकेर सीट के लिए 17 अप्रैल को मतदान होगा.

बस्तर लोकसभा सीट में भारतीय जनता पार्टी ने मौजूदा सांसद दिनेश कश्यप को तथा कांकेर लोकसभा सीट में भाजपा ने पूर्व मंत्री विक्रम उसेंडी को अपना उम्मीदवार बनाया है. राज्य में 17 अप्रैल को राजनांदगांव और महासमुंद लोकसभा सीट के लिए भी मतदान होगा जबकि सात अन्य सीटों सरगुजा, रायगढ, जांजगीर चांपा, रायपुर, दुर्ग, कोरबा और बिलासपुर के लिए 24 अप्रैल को मतदान होगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें