1. home Hindi News
  2. live
  3. up breaking news live updates political crime development yogi adityanath hindi news 13 april wednesday nrj

UP Breaking News Live: बाबा बजरंग मुनि गिरफ्तार, सीतापुर में खुलेआम महिलाओं के खिलाफ की थी टिप्पणी

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Breaking News
UP Breaking News
Prabhat khabar Graphics
मुख्य बातें

UP Breaking News Live Updates: उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर हर रोज कहीं न कहीं चल ही रहा है. अवैैध प्रॉपर्टी को जमींदोज करने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. यूपी की राजनीतिक खबरों से लेकर हर तरह की घटना से रूबरू होने के लिए बने रहें प्रभात खबर के साथ...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

बाबा बजरंग मुनि गिरफ्तार

सीतापुर में बाबा बजरंग मुनि को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने खुलेआम महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की.

email
TwitterFacebookemailemail

जलशक्ति मंत्री ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग का औचक निरीक्षण किया

UP Breaking News Live: बाबा बजरंग मुनि गिरफ्तार, सीतापुर में खुलेआम महिलाओं के खिलाफ की थी टिप्पणी

उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने बुधवार को लखनऊ स्थित सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान जलशक्ति मंत्री ने विभागीय अधिकारियों को फाइलों के रख–रखाव तथा मुख्यालय के भवन एवं फाइलों की साफ सफाई के संबंध में कड़े निर्देश दिए. उन्होंने निर्देशित करते हुए कहा कि फाइलों का तत्काल निस्तारण कराया जाए, किसी भी स्तर पर लापरवाही ना बरती जाए. उन्होंने फाइलों को जान-बूझकर रोके रखने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों को दंडित किए जाने का भी निर्देश दिया.

email
TwitterFacebookemailemail

अखिलेश यादव पर मुस्लमानों का साथ न देने का आरोप

सुलतानपुर से समाजवादी पार्टी के नेता जावेद असलम ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर आरोप लगाया है कि वे मुसलमानों का खुलकर साथ नहीं दे रहे हैं. उन्होंने बताया कि यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आजम खान को जेल से बाहर लाने के लिए कोई कदम नहीं उठाया है.

email
TwitterFacebookemailemail

नोएडा में  23 स्कूली बच्चे कोरोना पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश के नोएडा में दो दिनों के भीतर 23 स्कूली बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. 5 प्राइवेट स्कूलों के बच्चे हुए कोरोना पॉजिटिव हुए हैं. बच्चों के कोरोना संक्रमित होने के बाद एहतिहातन सभी 5 स्कूलों को किया गया बंद.

email
TwitterFacebookemailemail

लखनऊ एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की बड़ी कार्रवाई

लखनऊ के मौसी एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है. कस्टम विभाग ने 3 किलो से ज्यादा सोना यात्री के पास से बरामद किया है. जानकारी के मुताबिक मस्कट से आए यात्री के पास से 3 किलो से ज्यादा सोना मिला है. 1 करोड़ 68 लाख से ज्यादा है पकड़े गए सोने की कीमत.

email
TwitterFacebookemailemail

कुशीनगर की नारायणी नदी में पलटी, तीन की मौत

उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर की नारायणी नदी में एक नाव पलटने से 10 लोग डूब गए. सात लोगों को बचा लिया गया है. तीन लोगों की मौत हो गयी है. स्‍थानीय गोताखोरों की मदद से लोगों की तलाश की जा रही है. मौके पर एनडीआरएफ की टीम भी पहुंच रही है. मुख्यमंत्री ने कुशीनगर में हुए नाव हादसे को लेकर जिला प्रशासन को राहत और बचाव कार्य करने के निर्देश दिए हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

यूपी में नहीं होगी ऑक्सीजन की कमी - स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक

स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक की प्रेसवार्ता में कहा कि यूपी में स्वास्थ्य व्यवस्था बेहतर से बेहतर हो इस पर यूपी सरकार लगातार काम कर रही है . हर व्यक्ति को बेहतर से बेहतर इलाज मिले इसको लेकर आयुष्मान योजना के माध्यम से देने का काम किया.यूपी स्वास्थ्य व्यवस्था को औऱ बेहतर योजनों को लागु किया गया है. उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन की कमी को दूर करने का काम किया गया अब ऑक्सीजन की कमी अब नहीं होगी.

email
TwitterFacebookemailemail

नोएडा 113 में बड़ा कार हादसा, 7 को रौंदा

नोएडा के सेक्टर 113 स्थित सब्जी मंडी के पास बुधवार सुबह एक कार सवार की लापरवाही 7 लोगों की जिंदगी पर भारी पड़ गई. नियंत्रण खोने के बाद कार के ड्राइवर ने 7 राहगीरों को रौंद दिया. सूचना के मुताबिक, 1 की मौत हो चुकी है जबकि अन्य की हालत गंभीर है. पुलिस फरार हो चुके ड्राइवर की तलाश कर रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

आज से लखनऊ से कानपुर जाने वाली बसों का बढ़ा किराया

आज से लखनऊ से कानपुर या कानपुर से लखनऊ की यात्रा सरकार करने वालों की जेब पर अतिरिक्त भार पड़ सकता है. किराए में बढ़ोतरी की जा रही हैऋ

email
TwitterFacebookemailemail

अलीगढ़ में चला सीएम योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर

अलीगढ़ के नगर निगम के अपर नगर आयुक्त अरुण कुमार गुप्त ने बताया कि एलमपुर गढ़िया में 9740 वर्ग मीटर भूमि के अवैध अतिक्रमण को मुक्त कराया गया है, जिसकी कीमत लगभग 100 करोड़ रुपए है. इससे अलावा एलमपुर में 1800 वर्ग मीटर भूमि मुक्त कराई गई जिसकी कीमत लगभग 10 करोड़ रुपये है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें