1. home Hindi News
  2. life and style
  3. ratan tata reached taj hotel in tata nano video gets viral ratan tata latest post about tata nano sry

Ratan Tata Viral Video: Nano से ताज होटल पहुंचे रतन टाटा, सादगी ने जीता दिल

हाल ही में रतन टाटा का एक वीडियो सामने आया है, जो काफी वायरल हो रहा है. रतन टाटा इस वीडियो में सफेद रंग की एक टाटा नैनो में सवारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को बाबा खान नाम के किसी लोकल शख्स ने बनाया है.इस वीडियो को विरल बियानी के पेज पर शेयर किया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ratan tata reached taj hotel in tata nano video gets viral
ratan tata reached taj hotel in tata nano video gets viral
instagram

Ratan Tata Viral Video: रतन टाटा अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं. इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख एक बार फिर लोग उनकी सादगी पर फिदा हैं हो रहे हैं और जम कर तारीफ कर रहे हैं.

Nano से पहुंचे Taj Hotel

रतन टाटा इस वीडियो में सफेद रंग की एक टाटा नैनो (Tata Nano) में सवारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके इस वीडियो में उनके साथ सिर्फ शांतनु नायूड दिखाई दे रहे हैं. साथ ही उनको विदाई देते हुए ताज होटल (Taj Hotel) का स्टाफ है. टाटा समूह (Tata Group) के मानद चेयरमैन होने के बावजूद उनके साथ ना तो ज्यादा ज्यादा सिक्योरिटी है और ना ही गाड़ियों का कोई काफिला. इस वीडियो को बाबा खान नाम के किसी लोकल शख्स ने बनाया है. इस वीडियो को विरल बियानी के पेज पर शेयर किया गया है.

इंस्टाग्राम पेज पर शेयर हुआ वीडियो

वीडियो में रतन टाटा की सादगी देखकर हर कोई उन पर फिदा है. यूजर्स वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, 'जब लोग महंगी कार के दिन-रात सपने देखते हैं, तब यह उम्दा शख्स नैनो में घूम रहा है.' यह वीडियो फोटोग्रॉफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है.

'नैनो हमेशा हमारे लोगों के लिए था': रतन टाटा

रतन टाटा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी. इस दौरान उन्होंने लिखा कि ‘’मैं अक्सर लोगों को अपनी फैमिली के साथ स्कूटर पर जाते देखता था, जहां बच्चे अपने पिता और माता के साथ किसी तरह बैठे दिखते थे. लगता था जैसे सैंडविच हो.अक्सर फिसलन भरी सड़कों पर सवार होते थे. मुझे इससे प्रेरणा मिली कि मैं इन लोगों के लिए कार बनाऊं."

लोगों को पसंद आती है रतन टाटा की सादगी

लोगों को रतन टाटा की यही बात पसंद आती है कि वो आम जनता के लिए सोचते हैं, मिडिल क्लास के लिए कुछ करने का ख्याल उनका पहला होता है. इसी कारण लोग उनसे खुद को जुड़ा हुआ महसूस करते हैं. बाकी उनकी सादगी और अपने लोगों की मदद करने के किस्से तो दुनियाभर में मशहूर हैं ही.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें