1. home Hindi News
  2. life and style
  3. mukesh amabni asked tina ambani about marriage with anil ambani in first meeting mukesh and tina love story sanjay dutt wants to marry tina munim rocky mukesh amabni and nita reliance industries sry

Anil Ambani और Tina Ambani की शादी के खिलाफ था अंबानी परिवार, Mukesh Ambani ने एक्ट्रेस से पूछा था क्या वो शादी के लिए . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mukesh Ambani spill beans before brother Anil Ambani’s perfect proposal for actress Tina Ambani
Mukesh Ambani spill beans before brother Anil Ambani’s perfect proposal for actress Tina Ambani
instagram

सिर्फ 21 साल की उम्र में उन्होंने देव आनंद की फिल्म 'देश परदेश' से बॉलीवुड मे एंट्री करने वाली टीना अंबानी आज अंबानी फैमिली की छोटी बहू हैं, उन्होंने अनिल अंबानी से शादी की है. 80 के दशक में उनके नाम का डंका बॉलीवुड में बजता था.

अनिल अंबानी ने 1991 में फिल्म अभिनेत्री टीना मुनीम (Tina Munim) से शादी की थी. हालांकि दोनों का ये रिश्ता शादी तक पहुंचना इतना आसान नहीं रहा. अनिल को पहले टीना की हां के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा और जब फाइनली टीना मानी तो उनके घरवालों ने इस रिश्ते के लिए मना कर दिया.

अनिल अंबानी ने बताया अपनी पहली मुलाकात के बारे में

मशहूर टॉक शो Rendezvous में सिमी ग्रेवाल के साथ टीना ने अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की थी. उन्होंने बताया था कि पहली बार मिलने के बाद अनिल के बारे में क्या सोचा. वो बताती हैं कि,'जब पहली बार मैं उनसे मिली, तो उनकी सादगी से काफी इम्प्रेस हुई थी. मैंने उन्हें बहुत ही सच्चा और प्रभावशाली पाया. मैं जिन लोगों से मिल चुकी थी, वो उन पुरुषों की तरह नहीं थे, क्योंकि ज़्यादातर उन लड़कों से मिलती थी, जो फ़िल्म इंडस्ट्री से होते थे. हम एक जैसी ही भाषा बोलते थे, पूरी तरह से तो नहीं लेकिन हम लगभग एक जैसे ही माहौल में जीते थे.'

अनिल अंबानी और टीना अंबानी की शादी के खिलाफ था अंबानी परिवार

अनिल और टीना ने खुलासा किया कि पूर्व के परिवार द्वारा उनके रिश्ते पर आपत्ति जताए जाने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया है. और जब अनिल ने आखिरकार उन्हें मना लिया, तो उसने टीना को उसके माता-पिता से मिलवाया और अनिल ने टीना को अपने माता पिता से. जहां अनिल के दिमाग में शादी की जगह से लेकर क्या कुछ भी प्लान था, वहीं टीना को इस बात का अंदाजा नहीं था कि माता-पिता से मुलाकात शादी में उसका हाथ मांगना है.

पहली मुलाकात में मुकेश अंबानी ने टीना के कही थी ये बात

अनिल ने बताया कि जब पूर्व अभिनेत्री अपने माता-पिता से मिली, तो वह कुछ मिनटों के लिए कमरे से बाहर निकल चुके थे और जब तक वह अंदर जाकर उनके भाई मुकेश अंबानी पहले टीना से पूछे थे कि क्या वो अनिल से शादी के लिए तैयार हैं. मुकेश अंबानी ने टीना से पूछा की अगले महीने शादी को लेकर वो कैसा महसूस कर रही हैं. मुकेश की बात बात सुनकर नीता अंबानी ने टीना से कहा था कि उनकी (मुकेश की) मजाक करने की आदत है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें