1. home Hindi News
  2. life and style
  3. miss grand netherlands 2022 marit beets wins miss grand netherlands 2022 crown tvi

Miss Grand Netherlands 2022: मैरिट बीट्स ने जीता मिस ग्रैंड नीदरलैंड्स 2022 का ताज

मैरिट बीट्स मिस ग्रैंड नीदरलैंड 2022 का ताज जीत लिया है. अब मैरिट बीट्स मिस ग्रैंड इंटरनेशनल 2022 में नीदरलैंड का प्रतिनिधित्व करेंगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Marit Beets
Marit Beets
Instagram

Miss Grand Netherlands 2022: मैरिट बीट्स ने मिस ग्रैंड नीदरलैंड 2022 का ताज अपने नाम कर लिया है. अब मैरिट बीट्स मिस ग्रैंड इंटरनेशनल 2022 में नीदरलैंड का प्रतिनिधित्व करेंगी. एम्स्टर्डम के पास एक छोटे से शहर वोलेंडम की एक 22 वर्षीय महिला मैरिट बीट्स खुद को एक वफादार, प्यार करने वाली, बुद्धिमान, महत्वाकांक्षी और मेहनती महिला के रूप में वर्णित करती हैं. मैरिट दुनिया भर में सौंदर्य मानकों के खिलाफ खड़ा होना चाहती हैं और महिलाओं को खुद पर आत्मविश्वास रखने के लिए प्रोत्साहित करती हैं.

छोटे से शहर वोलेंडम की रहने वाली हैं 22 वर्षीय मैरिट बीट्स

मैरिट बीट्स, जिन्हें मिस ग्रैंड नीदरलैंड 2022 का ताज पहनाया गया, अब मिस ग्रैंड इंटरनेशनल 2022 में नीदरलैंड की आधिकारिक प्रतिनिधि बन गई हैं. मिस ग्रैंड नीदरलैंड्स 2022 मैरिट बीट्स मिस ग्रैंड नीदरलैंड्स 2021 नथाली यास्मीन का स्थान लेंगी. 22 वर्षीय ब्यूटी क्वीन एम्स्टर्डम के पास एक छोटे से शहर वोलेंडम की रहने वाली हैं.

ताज जीतने के बाद सोशल मीडिया के जरिए शेयर की खुशी

ताज जीतने के बाद, मैरिट ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर लिखा, “क्या तुमने कभी मुझे अपने जीवन में इतना खुश देखा है? इस समय… सारी नसें और तनाव एक ही बार में बाहर आ गए… W A U W, क्या अहसास है!? मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती कि मैं खुद को मिस ग्रैंड नीदरलैंड्स 2022 कह कर कितना खुश और सम्मानित महसूस कर रही हूं. मैं चांद के ऊपर हूं... मुझ पर विश्वास के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगी. मिस ग्रैंड इंटरनेशनल. इंडोनेशिया में मिलते हैं.

16 साल की उम्र से सौंदर्य प्रतियोगिता में ले रहीं हिस्सा

बता दें कि मैरिट ने 16 साल की उम्र में सौंदर्य प्रतियोगिता की दुनिया में प्रवेश किया. उसने 2016 में नीदरलैंड की मिस टीन में शुरुआत की और 2017 में अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय पेजेंट में प्रतिस्पर्धा करने के लिए चली गई जो कि मिस टीन इंटरनेशनल H2O एंबेसडर थी. फिनाले में उन्हें सेकेंड रनर-अप चुना गया. कुछ साल बाद, मैरिट ने 2019 में मिस कॉस्मोपॉलिटन वर्ल्ड में नीदरलैंड का प्रतिनिधित्व किया, जहां वह दूसरी रनर अप भी बनीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें