1. home Hindi News
  2. health
  3. jamshedpur spanish connection corona effect jfc coaches players safe covid19

Corona Effect: जानें जमशेदपुर का क्या है स्पेन क्नेकशन, सुरक्षित हैं जेएफसी के कोच व खिलाड़ी

By SumitKumar Verma
Updated Date
Corona Effect
Corona Effect
Prabhat Khabar

निसार

जमशेदपुर : चीन और इटली के बाद कोरोना वायरस का सबसे अधिक कहर स्पेन में है. यहां पर आये दिन सैकड़ों लोग मर रहे हैं. जमशेदपुर का स्पेन से काफी गहरा संबंध है. जमशेदपुर के फुटबॉल क्लब का स्पेन की फुटबॉल क्लब एथलेटिको दी मेड्रीड के साथ करार है. जो जमशेदपुर फुटबॉल क्लब टेक्निकल, कोचिंग व विदेशी खिलाड़ियों की सुविधा देता है. जमशेदपुर टीम के वर्तमान सदस्य मनोराय व डेविड ग्रांडे पूरी तरह से सुरक्षित हैं. उनका परिवार भी स्पेन में सुरक्षित है.

दोनों खिलाड़ियों ने कहा कि आप स्पेन के लिए दुआ करें. मनोराय छुट्टी में अपने बच्चों को पढ़ा रहे हैं. जबकि जेएफसी के टेक्निकल डायरेक्टर जूलियन विलार व टीएफए यूथ के हेड कोच कार्लोस संतामरीना भी अपने-अपने घर में सुरक्षित है. इस बीच यह भी खबर है जेएफसी के सबसे चहेते खिलाड़ी रहे तिरी पिता बनने वाले हैं. जेएफसी के सीइओ मुकुल विनायक चौधरी ने बताया कि विलार व संतामरीना से स्काइप के जरिये बात होती है. फुटबॉल से संबंधित कुछ विषयों पर भी बात हो रही है.

उन्होंने बताया कि जेएफसी के सभी कर्मचारियों को अपने-अपने घर से काम करने को कहा गया है. चूंकि यह महीना इयर इंडिंग होता है ऑडिट का काम सबसे अधिक प्रभावित हुआ है. लेकिन सरकार द्वारा इयर इंडिंग की तिथि को बढ़ाये जाने के बाद राहत है. जेएफसी के जो भी कर्मचारी जिस राज्य हैं वह अपने-अपने घर सुरक्षित है. वहीं टीएफए व जेएफसी रिजर्व टीम के खिलाड़ियों को भी सुरक्षित माहौल में रखा गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें