1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai upcoming episode rhea to misuse sirat past story bud

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode : सीरत कार्तिक की शादी तोड़ने के लिए रिया का बड़ा प्लान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode
instagram

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode : सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा. आनेवाले एपिसोड में, रिया सीरत की पिछली कहानी का गलत इस्तेमाल करते हुए और वो उसे बुरे तरीके से उजागर करते हुए दिखाई देगी. आपने देखा कि कार्तिक शादी के लिए सीरत को मना लेता है. मौड़ी अपनी अंतिम इच्छा बताते हुए कहती है कि सीरत कार्तिक से शादी कर ले. सीरत को मजबूरी में हां कहना पड़ता है.

लेकिन रिया, नायरा और कार्तिक की शादी की खबर सुनकर गुस्सा हो जाती है. वहीं, रिया सीरत की बातचीत को सुन लेती है. वो सीरत की पिछली सच्चाई के बारे में कार्तिक को बताने का प्लान करती है ताकि दोनों की शादी टूट जाए. रिया सीरत की पिछली कहानी का गलत तरीके से इस्तेमाल करने और कार्तिक के सामने गलत तरीके से पेश करने के लिए तैयार है. यह जानना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है.

दरअसल, रिया सीरत से बहुत नाराज है क्योंकि उसे लगता है कि सीरत ने कार्तिक को उससे छीन लिया है. वो सीरत से मिलने के लिए आउटहाउस जाएगी लेकिन उसे ट्रेस नहीं कर पाएगी. बाद में, उसकी मौड़ी के साथ एक छोटी सी बातचीत होगी जहाँ वो सीरत की परवरिश और नैतिकता पर सवाल उठाएगी.

इसके अलावा, वह सीरत को एक सोने-खोदने वाले के रूप में भी टैग करेगा जो कार्तिक की अच्छाई का फायदा उठा रहा है. मौड़ी नाराज हो जाएंगी लेकिन फिर भी वो रिया को कुछ समझाने की कोशिश करेगी लेकिन रिया गुस्से में बाहर आ जाएगी. क्या रिया कार्तिक और सीरत को अलग कर पाएगी? यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा.

बता दें कि, राजन शाही द्वारा निर्मित, ये रिश्ता क्या कहलाता है, एक लोकप्रिय टेलीविजन सोप ओपेरा है जो स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होता है और हॉटस्टार पर प्रसारित होता है. वर्तमान में, इसमें शिवांगी जोशी और मोहसिन खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं. दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री प्रशंसकों के बीच बेहद लोकप्रिय है. शो टीआरपी लिस्ट में दबदबा बनाए हुए है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें