1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai spoiler alert krishna do big mistake dadi declares big decision for naira upcoming episode bud

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert : कृष्‍णा से हुई बड़ी गलती, दादी ने नायरा को सुनाया फैसला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
naira
naira
photo: twitter

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert : सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के आनेवाले एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा दिखाया जाएगा. कृष्णा की वजह से गोयनका परिवार में कई झगड़े चल रहे हैं. जब से कृष्णा इस परिवार का हिस्सा बनी है, सभी बच्चे खासतौर से कायरव, मनीष और दादी सबसे ज्‍यादा दुखी है. अब कार्तिक और नायरा रामायण नाटक प्‍ले करने की योजना बनाते हैं. कायरव को रावण की भूमिका निभाने को मिलती है जो उसे परेशान करता है क्‍योंकि कायरव राम की भूमिका निभाना चाहता है.

दूसरी तरफ कहानी में एक चौंकाने वाला मोड़ देखने को मिलेगा जब गलती से कृष्णा, अक्षरा को नीचे गिरा देती है. दादी नाराज हो जाती है और अक्षरा को वहां से ले जाती है. नायरा, दादी से अपनी बेटी अक्षरा को वापस करने की रिक्वेस्‍ट करती है जबकि दादी उसे वापस देने से साफ इनकार कर देती है.

दादी कहती है कि इसके बाद वह अक्षरा की देखभाल करेगी और नायरा अपनी गोद ली हुई बेटी कृष्‍णा की देखभाल करे. नायरा यह सुनकर बिखर जाती है. कार्तिक और नायरा गोयनका हाउस में चल रही सभी परेशानिशें को कैसे संभालेंगे? क्या वे अक्षरा को वापस पाने के लिए दादी को मना पाएंगे? यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा.

कार्तिक अपने परिवार को लगातार यह समझाने की कोशिश कर रहा है कि उन्‍होंने कृष्‍णा को क्यों अपनाया है. गोयनका परिवार इस बात से नाराज है कि दूसरी बार पेरेंट्स बनने के बाद क्‍यों नायरा और कार्तिक ने कृष्‍णा को गोद लिया है. आप देख चुके हैं कि नायरा और कार्तिक ने छोरी का नाम बदलकर कृष्‍णा रख दिया था. कृष्‍णा को एक परिवार गोद ले लेता है लेकिन उनके इरादे ठीक नहीं थे. कार्तिक और नायरा भी इन‍के चंगुल में फंस गए थे, जिन्‍हें छुड़ाने में कृष्‍णा ने महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई थी. जिसके बाद उन्‍होंने कृष्‍णा को गोद लेने का फैसला किया.

दूसरी तरफ कीर्ति और नक्‍श के तलाक का ट्रैक चल रहा है. वहीं मनीष न तो कृष की कस्‍टडी नक्‍श को देने के लिए तैयार है और न ही बाद में उसे बेटे से मिलने की अनुमति है. कृष भी अपने माता पिता के अलग होने से दुखी है. वह आहत है क्योंकि उसके माता-पिता ने उसके बारे में नहीं सोचा. वह अपने माता-पिता को नक्ष और कीर्ति को स्वार्थी कहता है क्योंकि वह केवल अपने बारे में सोचते हैं और दोनों से अलग हो जाने का फैसला करता है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें