16.4 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरYeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु की जगह लेने पर शहजादा धामी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अपने किरदार को...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु की जगह लेने पर शहजादा धामी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अपने किरदार को लेकर…

ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों चर्चा में है. शो जल्द ही एक जेनरेशन लीप लेगा और हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ शो छोड़ देंगे. शो में अब समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी मुख्य भूमिका निभाएंगे. अब शहजादा ने शो को लेकर बात की है. साथ ही अपने कैरेक्टर को लेकर भी कई खुलासे किए हैं.

हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. शो अब एक और जेनरेशन लीप लेगा और नए कलाकार शो में प्रवेश करेंगे. जी हां, हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ अब शो का हिस्सा नहीं रहेंगे. समृद्धि शुक्ला, शहजादा धामी, श्रुति उल्फत, संदीप राजोरा, शिवम खजूरिया, प्रीति अमीन, प्रीति पुरी चौधरी, संदीप बसवाना, सलोनी संधू, ऋषभ जयसवाल, सिकंदर खरबंदा, गौरव शर्मा, प्रतीक्षा होनमुखे नई कहानी का हिस्सा होंगे. नई कहानी अरमान और अभीरा की होगी. नई कहानी का प्रोमो जारी हुआ और हमने देखा कि अभिरा अपनी मां की तरह वकील बनना चाहती है. दूसरी ओर, अरमान अपने परिवार के लिए शुभकामनाएं चाहता है, जबकि रूही उसकी पत्नी बनना चाहती है. हालांकि, हम देखते हैं कि अभीरा अरमान से शादी कर लेती है और रूही उसके भाई रोहित से शादी कर लेती है. अभीरा पोद्दार परिवार में प्रवेश करती है, जो घर की महिलाओं को काम नहीं करने देते हैं. प्रोमो काफी दिलचस्प रहा है और फैंस नई यात्रा का इंतजार कर रहे हैं, हालांकि, अक्षरा और अभिमन्यु के कई फैंस इस बात से खुश नहीं हैं. वे अभिमन्यु और अक्षरा की कहानी और देखना चाहते थे. हर्षद और प्रणाली की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और कई लोगों के लिए अपनी पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ी को अलविदा कहना मुश्किल है.

https://www.instagram.com/p/CyxMaGVggXE/?hl=en

शहजादा धामी और समृद्धि शुक्ला के लिए बड़ी जिम्मेदारी

शहजादा धामी और समृद्धि शुक्ला अब मुख्य भूमिका निभाएंगे. ये रिश्ता क्या कहलाता है ने टेलीविजन इंडस्ट्री को प्रतिष्ठित जोड़ियां दी हैं. चाहे वह अक्षरा-नैतिक के रूप में हिना खान-करण मेहरा हों, कार्तिक-नायरा के रूप में मोहसिन खान-शिवांगी जोशी हों या अभिमन्यु-अक्षरा के रूप में हर्षद-प्रणाली हों, तीनों जोड़ियों ने स्क्रीन पर जादू बिखेरा है. शहजादा और समृद्धि पर इस विरासत को आगे ले जाने की बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. इंडिया फ़ोरम से बात करते हुए, शहजादा ने खुलासा किया कि क्या हर्षद और प्रणाली के फैंस उन्हें और समृद्धि को स्वीकार करेंगे. उन्होंने साझा किया कि हर जर्नी कहीं न कहीं से शुरू होती है. पहली, दूसरी और तीसरी पीढ़ी सभी की शुरुआत हो चुकी थी और अब चौथी पीढ़ी शुरू हो रही है. शहजादा ने कहा कि उन्हें शो के पीछे के प्रतिभाशाली लेखकों, निर्देशकों और क्रिएटिव लोगों पर भरोसा है.

https://www.instagram.com/p/CzGNyO3gjuN/?hl=en

अभिमन्यु की जगह लेने पर शहजादा ने तोड़ी चुप्पी

उन्होंने आगे कहा, “पिछली पीढ़ियों में शो के सफल संचालन में योगदान देने वाले लोग इस बार भी उतने ही प्रतिबद्ध हैं. इसलिए, मेरा मानना ​​है कि दर्शकों को नई पीढ़ी को मौका देना चाहिए और शो में शामिल होना चाहिए.” उन्होंने आगे शो में अपने किरदार के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि वह शो में अरमान पोद्दार की भूमिका निभाएंगे, जो भारत के शीर्ष वकील हैं, जो एक भी केस नहीं हारने के लिए प्रसिद्ध हैं. हालांकि, अरमान के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि अपनी दादी का दिल जीतना है.

https://www.instagram.com/p/Cy24ljtM3jJ/?hl=en

क्यों लेटेस्ट प्रोमो से गायब हैं अभिमन्यु

ये रिश्ता क्या कहलाता है का नवीनतम प्रोमो जारी किया गया और हमने अक्षरा को अपनी बेटी अभिरा के बारे में बात करते देखा. वह अपना परिचय अभिरा शर्मा के रूप में भी देती है. फैंस सोच रहे हैं कि नई कहानी के प्रोमो से अभिमन्यु क्यों गायब हैं. अब इंडिया फोरम से बात करते हुए हर्षद ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि इस पर उनकी कोई प्रतिक्रिया नहीं है और प्रणाली ने कहा कि यह मेकर्स की कहानी है और उन्हें नहीं पता कि प्रोमो में अभिमन्यु क्यों नहीं है.

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा को रिप्लेस करने पर समृद्धि शुक्ला ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अभिरा बनकर कभी भी..

ऋषभ जयसवाल ने अपने किरदार पर की बात

अनुपमा अभिनेता ऋषभ जयसवाल ने हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपनी एंट्री की पुष्टि की. शो में ऋषभ कृष का किरदार निभाएंगे. वह शो में अरमान के छोटे भाई बनेंगे. ऋषभ ने फिल्मीबीट से ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपने किरदार के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि नया परिवार वकील परिवार होगा. कृष वकील बनना चाहता है लेकिन पारिवारिक व्यवसाय में शामिल नहीं होना चाहता. ऋषभ ने बताया कि कृष जीवन में कुछ नया और अलग करना चाहता है और वह एक विद्रोही, मौज-मस्ती पसंद करने वाला और अपने परिवार के साथ रहना पसंद करने वाला व्यक्ति है. कृष का भी एक पागलपन है. ऋषभ ने कहा कि किरदार में मजेदार माहौल है और यह उनके व्यक्तित्व से मेल खाता है. उन्होंने कहा कि वह खुश हैं कि आखिरकार उन्हें ऐसी भूमिका मिली जो उनके व्यक्तित्व से मेल खाती है. उन्होंने आश्वासन दिया कि इस किरदार के साथ लोगों को और भी बहुत कुछ देखने को मिलेगा, उन्हें यह किरदार बहुत पसंद है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें