1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai fame karan mehra wife nisha rawal lost the child in 2014 claims she was beaten after that by the actor sry

5 महीने प्रेगनेंट Nisha Rawal पर भी पति Karan Mehra ने उठाया था हाथ, एक्ट्रेस ने कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
निशा रावल ने पति करन मेहरा पर लगाए गंभीर आरोप
निशा रावल ने पति करन मेहरा पर लगाए गंभीर आरोप
instagram

निशा रावल ने कल रात अपने पति करण मेहरा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 336 (मानव जीवन या दूसरों की व्यक्तिगत सुरक्षा को नुकसान पहुंचाना), 337 (मानव जीवन को खतरे में डालने वाले कार्य से चोट पहुंचाना), 332 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) के तहत शिकायत दर्ज की। लोक सेवक को अपने कर्तव्य से), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) कल रात. निशा ने आरोप लगाया कि करण ने उन्हें मारा था.

करण कहानी के अपने पक्ष को साझा करने के लिए रिकॉर्ड पर गए हैं जहां उन्होंने दावा किया कि निशा 'द्विध्रुवीय, आक्रामक और अपमानजनक है। दिन भर इस मामले पर चुप्पी साधने के बाद अब निशा अपनी कहानी पर बात करने के लिए ऑन रिकॉर्ड हो गई हैं. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में, निशा ने अपने रिश्ते का विवरण साझा किया और यह भी खुलासा किया कि 2014 में जब वह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही थी, तब उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया था.

हाथ उठाने के बाद करवाई कंप्लेंट

31 मई को देर रात निशा रावल (Nisha Rawal) ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में करण मेहरा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने करण (Karan Mehra) पर उनके साथ मारपीट करने का इल्जाम लगाया था. निशा का कहना था कि करण उनके साथ बदतमीजी करते थे और खरी-खोटी सुनाते थे. बात ज्यादा आगे बढ़ने के बाद जब करण ने एक्ट्रेस पर हाथ उठाया तो उन्होंने पुलिस कंप्लेंट दर्ज कराना सही समझा.

31 मई को करण को किया गया था गिरफ्तार

आपको बता दें, 31 मई को करण को गिरफ्तार किया गया था और 1 जून को उन्हें जमानत मिल गई है. दोनों की शादी की कॉन्ट्रोवर्सी तेजी से सुर्खियां बटोर रही है. अब निशा रावल (Nisha Rawal) हाल ही में अपने घर के बाहर मीडिया से रूबरू हुईं.

मीडिया से रूबरू हुईं निशा रावल

निशा रावल (Nisha Rawal) ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि करण (Karan Mehra) ने उन पर कई बार हाथ उठाया है, ये उनके लिए बेहद मामूली सी बात है. निशा के मुताबिक कई बार करण ने घूंसा मारा है और उसके कारण उनके चेहरे पर निशान भी आए हैं. ये पूछे जाने पर कि वो ये सब इतने समय से क्यों झेल रही थीं? निशा (Nisha Rawal) ने बताया क्योंकि वो करण से प्यार करती थीं...

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें