1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh hai mohabbatein fame anita hassanandani shares photo of her newborn son with husband rohit reddy viral pic on internet div

अनीता हसनंदानी ने शेयर की बेटे की पहली झलक, प्यार से गोद में थामे आईं नजर, आप भी देखिए ये क्यूट फोटो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anita Hassanandani son first photo
Anita Hassanandani son first photo
instagram

Anita Hassanandani son first photo : टीवी की फेमस एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया हैं. उन्‍होंने पति रोहित रेड्डी संग अपने पहले बेबी का वेलकम किया है. रोहित ने पेरेंट्स बनने की खुशी सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसके बाद मीडिया यूजर्स ने उन्हें खूब सारी बधाईयां दी थी. फैंस उनके बेटे को देखने के लिए काफी उत्साहित है. ऐसे में अनीता ने बेटे की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है.

अनीता हसनंदानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तसवीर शेयर की हैं, जिसमें वो अपने बेटे को गोद में लिए दिख रही है. अनिता और रोहित दोनों अपने बेटे को बहुत प्यार से देख रहे है. उनकी ये क्यूट सी तसवीर फैंस को काफी पसंद आ रही है. इसे शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा, और इस तरह हम तीन हो गए. हमें बेस्ट मिला है. आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. तसवीर पर अबतक 740,962 लाइक्स आ चुके है. वहीं फैंस कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे है.

रोहित रेड्डी ने 9 फरवरी को एक तसवीर पोस्ट कर बताया था कि अनीता ने एक बेटे को जन्म दिया हैं. उन्‍होंने अपनी और अनीता की एक तसवीर शेयर करते हुए लिखा था कि, बेटा आया है. इस फोटो में रोहित, अनीता को गाल में किस करते हुए नजर आ रही हैं और वो बेबी बंप फ्लॉन्‍ट करती दिख रही हैं.

गौरतलब है कि नागिन एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी ने अक्टूबर 10, 2020 को अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी. जब से वे दुनिया में अपने छोटे बच्चे का स्वागत करने के लिए अत्यधिक उत्साहित थी. एक्‍ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और कभी भी अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करने का मौका नहीं छोड़ा.

39 वर्षीया अभिनेत्री ने 2013 में रोहित रेड्डी से शादी की और दोनों नच बलिए 9 में एक साथ दिखाई दिए थे. अनीता लोकप्रिय डेली सोप 'ये है मोहब्बतें' का हिस्सा थीं. उनके किरदार को बेहद पसंद किया गया था. उन्हें आखिरी बार नागिन 4 में विशाखा खन्ना के रूप में देखा गया था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें