1. home Home
  2. entertainment
  3. who is miss india universe pari paswan accused raj kundra company of making pornographic videos bud

मिस इंडिया यूनिवर्स परी पासवान ने राज कुंद्रा की कंपनी पर लगाया आरोप, नशीली चीज खिलाकर बनाया पोर्न वीडियो

मिस इंडिया यूनिवर्स (2019) का खिताब जीतने वाली प्रियंका कुमारी उर्फ परी पासवान ने धनबाद के कतरास में कहा कि मुंबई में कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर धोखे से पोर्न वीडियो बनाया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
परी पासवान ने राज कुंद्रा की कंपनी पर नशीला पदार्थ खिलाकर पोर्न वीडियो शूट करने का आरोप लगाया है.
परी पासवान ने राज कुंद्रा की कंपनी पर नशीला पदार्थ खिलाकर पोर्न वीडियो शूट करने का आरोप लगाया है.
instagram

धनबाद न्यूज (कामदेव सिंह) : मिस इंडिया यूनिवर्स (2019) का खिताब जीतने वाली प्रियंका कुमारी उर्फ परी पासवान ने धनबाद के कतरास में कहा कि मुंबई में कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर धोखे से पोर्न वीडियो बनाया गया है. वीडियो वायरल होने के बाद मुंबई की मालवाणी पुलिस स्टेशन पर आलीशा व मोनु खान पर 8 फरवरी 2021 को केस दर्ज कराया गया है. इसके बाद 9 फिर को फिर से साइबर थाने में दोनों के खिलाफ केस कराया गया . दोनों गिरफ्तार होने के बाद फिलहाल बेल पर है.

प्रियंका ने बताया कि, सिर्फ मैं ही नहीं अन्य कुछ लड़कियों ने भी मुंबई में केस किया है. प्रियंका कुछ दिन पूर्व कतरास कोलडंप में उसके ससुराल वालो द्वारा राज कुंद्रा की फिल्म में काम करने,कई शादियों को छुपाने और एक बच्ची की मां होने, भोले-भाले युवको को अपनी जाल में फंसा कर ठगने का आरोप लगाया था.ससुराल वालो ने उसके कई वीडियो को भी सबूत के तौर पर मीडिया को दिखाये थे.

बकौल प्रियंका ने सफाई देते हुए कहा कि वह इन वीडियो की भुक्तभोगी है. वह एक शॉर्ट फिल्म में काम करने गयी थी. जहां उन्होंने एक एग्रीमेंट साइन किया. लेकिन ड्रिंक में नशली पदार्थ खिलाकर पोर्न फिल्म बनाया गया. जिसकी उन्हें जानकारी होने पर केस किया. प्रियंका ने बताया कि यह सब जानते हुए भी कतरास कोलडंप निवासी नीरज पासवान ने उनके साथ मंदिर में शादी की. एक बार नहीं बल्कि दो बार शादी की.

नीरज के साथ की है दूसरी शादी

प्रियंका ने बताया कि फेसबुक में नीरज के साथ दो साल से उनकी दोस्ती थी. वह मॉडलिंग करती है. उनके ससुराल वाले भी उसके साथ शादी से पहले खुश थे. नीरज के साथ उनकी दूसरी शादी है. पहली शादी से मेरी एक बच्ची है. पहले पति को तलाक दे चुकी हैं. ससुराल वाले यह जानते थे. जब विवाह हुआ, तो वह बच्ची के साथ कोलडंप आयी. 27 मई को धनबाद एक होटल में रूकी. 28 को रांची साथ चले गये. वह अपने ससुराल कोलडंप में बहू बनकर रह रही थी. लेकिन ससुराल वालो ने पांच लाख दहेज व एक गाड़ी की डिमांड की. जिसके बाद वह कतरास थाना(धनबाद) में पति नीरज पासवान और उनके परिवारवालों के केस दर्ज कराया. मामले में पुलिस ने नीरज को जेल भेज चुकी है.

कौन है प्रियंका उर्फ परी पासवान

प्रियंका कुमारी उर्फ परी पासवान गुमला के रामनगर की रहने वाली है. इनके पिता लखन राम पासवान झारखंड पुलिस में सिपाही है. परी ने अपनी पढ़ाई उसुलाइन कान्वेंट गुमला और कार्तिक उरांव कॉलेज गुमला से स्नातक तक की पढ़ाई की है.एक छोटे से शहर से निकलकर परी पासवान ने वीवीएन मिस इंडिया यूनिवर्स(2019) का खिताब जीत पूरे झारखंड का नाम रोशन किया. वह बचपन से मॉडलिंग करती आईं हैं. उन्होंने नागपुरी और भोजपुरी फिल्मो में भी काम कर चुकी है.उनका सपना बॉलीवुड में काम करने का था.लेकिन दुर्भाग्यवश आरोप है कि एक प्रोडक्शन हाउस में काम मांगने के दौरान उसके साथ पोर्न वीडियो बना लिया गया.आरोप राज कुंद्रा कंपनी से जुड़ा है. प्रियंका धनबाद कोयलांचल में तब चर्चे में आयी.जब वह कतरास के कोलडंप निवासी नीरज पासवान के साथ विवाह किया.विवाह के चंद दिनों बाद ही प्रियंका ने अपने ससुराल वालो पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कर दिया.

मेरे भाई को न्याय मिले: चंदन

नीरज के बड़े भाई चंदन पासवान ने कहा कि प्रियंका एकदम झूठ बोल रही है. नीरज को इसके पोर्न फिल्म, दूसरी शादी और उससे एक बच्ची के बारे में कुछ भी पता नहीं था. धनबाद के एक होटल में दोनों रूके थे. उस समय प्रियंका ने अपनी सच्चाई बतायी थी. जब नीरज शादी ने इंकार किया,तो उसने यौन शोषण का केस दर्ज करने की धमकी दी.झूठे मामले में नीरज जेल गया है.उसे न्याय मिलना चाहिये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें