1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. when a nervous hina khan decided to not attend cannes party after receiving a text from priyanka chopra bud

हिना खान ने Cannes Party में शामिल नहीं होने का क्यों किया था फैसला, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
hina khan
hina khan
instagram

टीवी से बॉलीवुड में डेब्यू करनेवाली हिना खान ने साल 2019 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी शुरुआत की. अपने डिजाइनर लुक के साथ हिना खान (Hina Khan)ने रेड कार्पेट पर पहुंचते ही देश का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. उन्होंने न केवल फिल्म और टीवी बिरादरी को गर्व महसूस कराया बल्कि अपने प्रशंसकों और फॉलोवर्स का सम्मान भी मिला. उनका रेड कारपेट का लुक आज भी लोगों की यादों में हैं.

हिना खान जो एक विदेशी जमीं पर अकेली थी, उन्हें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)से प्यार मिला जो वहां उपस्थित लोगों में से एक थी. यह मैरी कॉम एक्ट्रेस ही थीं जिन्होंने हिना खान को अपने घर जैसा महसूस कराया. प्रियंका से मिलने के अपने अनुभव को याद करते हुए हिना खान ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने प्रियंका से एक टेक्स्ट मैसेज मिलने के बाद एक बार कान्स पार्टी में शामिल नहीं होने का फैसला कर लिया था.

एक नए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उनके पास हाई-प्रोफाइल कार्यक्रम में पहनने के लिए एक अच्छी ड्रेस नहीं थी. उन्होंने आरजे सिद्धार्थ कन्नन से कहा, "मेरे पास पहनने के लिए गाउन तक नहीं था. दरअसल, जब मैं फिर से वॉ करने जा रही थी, तो मुझे भारत में डिजाइनरों का समर्थन नहीं था. लेकिन अब, चीजें बदल गई हैं. अब लोग देखते हैं मुझे एक अलग रोशनी में. जब मेरी टीम किसी डिज़ाइनर से संपर्क करती है, तो वे सकारात्मक तरीके से प्रतिक्रिया देते हैं."

हिना खान ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन से खास बातचीत में कहा था, "मुझे नहीं पता था ... मुझे बस इतना पता था कि मैं अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में शामिल होने जा रही हूं. लेकिन यह बहुत बड़ी चीज थी. तब मुझे एहसास हुआ कि यह कितना बड़ा सौदा है. और मेरे लिए इससे भी बड़ी बात प्रियंका चोपड़ा से एक टेक्स्ट मैसेज प्राप्त करना था और मैंने फैसला किया कि मैं नहीं जाऊंगी. मैं बहुत घबराई हुई थी."

पार्टी अटेंड करने के बाद हिना ने प्रियंका और उनके पति निक जोनस के साथ सेल्फी शेयर की थी. उन्होंने प्रियंका को अपनी प्रेरणा भी कहा था और लिखा था, "आप भविष्य में पहले से ही मेरे सपनों का सबसे अच्छा संस्करण हैं. मैं चाहती हूं और मुझे विश्वास है कि मेरे जैसे हजारों लोग भी ऐसा करते हैं. यह प्रियंका चोपड़ा हैं जो दूसरों को ऊपर उठाने और एक साथ बढ़ने में विश्वास करती हैं.”वर्कफ्रंट की बात करें तो टीवी एक्टर शाहीर शेख के साथ उनका नया गाना बारिश बन जाना 3 जून को ऑनलाइन रिलीज़ किया गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें