1. home Home
  2. entertainment
  3. west bengal peanut seller bhuban badyakar kacha badam song trends rap version video viral bud

VIRAL VIDEO: 'बचपन का प्यार' के बाद सोशल मीडिया पर छाया मूंगफली बेचने वाले का 'कांचा बादाम' सॉन्ग

श्रीलंकाई सिंगर योहानी के सॉन्ग 'मानिके मगे हिते' और सहदेव दिर्दो के 'बचपन का प्यार' के वायरल होने के बाद अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bhuban Badyakar
Bhuban Badyakar
instagram

VIRAL VIDEO: श्रीलंकाई सिंगर योहानी के सॉन्ग ‘मानिके मगे हिते’ और सहदेव दिर्दो के 'बचपन का प्यार' के वायरल होने के बाद अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के रहनेवाले भुबन बादयाकर (Bhuban Badyakar) का वीडियो चर्चा में है. वो मूंगफली बेचते हैं. वीडियो में वो ‘कांचा बादाम...’ (Kacha Badam video) जिंगल गाकर मस्ती में मूंगफली बेचते नजर आ रहे हैं. अब उनके इस जिंगल के बोल लोगों का ध्यान खींच रहे हैं.

वीडियो में भुबन एक गांव में साइकिल के पास नंगे पांव खड़े नजर आ रहे हैं. उनके पास मूंगफली से भरा एक सफेद थैला भी नजर आ रहा है और उनके पास वजन तौलने का लोहे का सामान भी दिख रहा है. वो मस्ती में कांचा बादाम गाते दिख रहे हैं. इस गाने की लोकप्रियता इतनी हो गई है कि कई भाषाओं में इस गाने के वीडियो पर यूट्यूब पर मौजूद है.

इसका एक रैप वर्जन भी वायरल हो रहा है, जिसमें उनका अंदाज काफी वायरल हो रहा है. इसमें उनके सॉन्ग का इस्तेमाल किया है और खुद भुबन इसमें नजर आ रहे हैं. बता दें कि वो मूंगफली बेचने के लिए अपने पड़ोसी राज्य झारखंड भी आते हैं.

यूट्यूब चैनल एकतारा के मुताबिक, भुबन बीरभूम जिले के दुबराजपुर प्रखंड के कुरलजुरी गांव का रहने वाले हैं. वह मूंगफली बेचने के अलावा लोगों का मनोरंजन करने के लिए गाना भी गाते हैं. भुवन ने इस YouTube चैनल को बताया था, "मैं हर दिन अलग-अलग गांवों में जाता हूं और मूंगफली बेचने के लिए जाता हूं. मैं इन मूंगफली को बेचकर 200-250 रुपये प्रति दिन कमाता हूं. मैं पिछले 10 सालों से मूंगफली बेच रहा हूं. मैं यह गाना गांवों में जाकर गाता हूं.”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें