1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. vivek ranjan agnihotri announces new project as he makes the delhi files after the kashmir files success slt

The Kashmir Files के बाद अब Delhi Files बनाएंगे विवेक अग्निहोत्री, कहा- नरसंहार-अन्याय में जागरुक रहना...

फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. फिल्म ने अब तक 250 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है. ऐसे में अब विवेक अग्निहोत्री ने अपने नये प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है. उन्होंने आने वाले फिल्म का टाइटल भी रिवील किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
vivek agnihotri
vivek agnihotri
instagram

द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है. फिल्म हर दिन नई उचाईयों को छू रही है. विवेक अग्निहोत्री की फिल्म के नाम एक नया रिकॉर्ड भी है. द कश्मीर फाइल्स कोविड -19 महामारी शुरू होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है. यह फिल्म 1990 के दशक की शुरुआत में कश्मीर घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है और इसे सिर्फ 15 करोड़ के बजट पर बनाया गया था.

फिल्म की ऐसी सफलता को देखने के बाद डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है. यही नहीं विवेक ने अपनी नयी फिल्म का टाइटल भी फैंस के साथ शेयर किया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं, जिनके पास #TheKashmirFiles है. पिछले 4 वर्षों से हमने पूरी ईमानदारी और लगन के साथ बहुत मेहनत की है. हो सकता है कि मैंने आपके TL को स्पैम कर दिया हो, लेकिन कश्मीरी हिंदुओं के साथ किए गए नरसंहार और अन्याय के बारे में लोगों को जागरूक करना महत्वपूर्ण है. मेरे लिए एक नई फिल्म पर काम करने का समय आ गया है.

इस ट्वीट के अलावा विवेक अग्निहोत्री ने एक और ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने आने वाली फिल्म का नाम बताया. डायरेक्टर ने लिखा, #TheDelhiFiles. विवेक के इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और डायरेक्टर को नये-नये आइडिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''आप गुजरात फाइल्स पर अपना प्रोजेक्ट कब शुरू कर रहे हैं !! बेसब्री से इंतज़ार है''. एक अन्य यूजर ने लिखा, ''जी हां और फिर शुरू हुआ पंजाब में हिंदू जनसंहार, जिसे हिंदू विरोधी मीडिया ने छुपाया है. पंजाब फाइल चाहिए''. कई यूजर्स ऐसा अंदेशा लगा रहे कि द दिल्ली फाइल्स में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बारे में दिखाया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें