1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. vijay babu malayalam actor charged with sexual assault woman made serious allegations slt

Vijay Babu Charged With Sexual Assault: विजय बाबू पर लगे रेप के आरोप, पीड़िता ने दर्ज कराया मामला

केरल पुलिस ने मलयालम अभिनेता और निर्माता विजय बाबू के खिलाफ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है. शिकायत में कहा गया है कि बाबू ने पीड़ितों को फिल्मों में भूमिकाएं देने के बहाने अपराध किया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Vijay Babu
Vijay Babu
Instagram

केरल पुलिस ने मलयालम अभिनेता और निर्माता विजय बाबू के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है. एर्नाकुलम दक्षिण पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक 22 अप्रैल को शिकायत मिली थी, जिसमें शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि विजय बाबू ने कोच्चि के एक फ्लैट में उसका यौन शोषण किया है. उसने शिकायत में आरोप लगाया कि आरोपी ने एक से अधिक बार ये अपराध दोहराया है. हालांकि फेसबुक लाइव में विजय बाबू ने आरोपों का खंडन किया और कहा कि वह इस मामले में पीड़ित हैं.

विजय बाबू पर लगे ये आरोप

अपने वीडियो में आरोप लगाने वाले का बार-बार नाम लेते हुए, यह जानते हुए भी कि यह कानून के खिलाफ है, विजय बाबू ने कहा कि वह इसके परिणाम भुगतने के लिए तैयार हैं. "मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है. मैं इसका शिकार हूं. इस देश का तथाकथित कानून उसकी रक्षा करता है और वह आराम से है जबकि मैं ही पीड़ित हूं,” उन्होंने आगे कहा, “मैं मानहानि और एक जवाबी मामला दर्ज करूंगा. यह कोई छोटा मामला नहीं होगा. मैं उसे दूर नहीं होने दूंगा जो इतनी आसानी से दूर हो जाए. मैं सारे सबूत मेरे साथ साझा कर सकता हूं, लेकिन मैं नहीं करूंगा क्योंकि मैं उसके परिवार को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहता."

विजय बाबू ने फेसबुक लाइव में कहीये बाते

विजय बाबू ने कहा कि वह 'केवल मेरी पत्नी, मां, बहन और दोस्तों के प्रति जवाबदेह' हैं. बाबू ने आरोप लगाने वाले को जानने की बात स्वीकार की, और कहा कि वे पहली बार 2018 में मिले थे. उसने 2018 और 2021 के बीच उसके साथ कोई बातचीत करने से इनकार किया. उसने उनकी बातचीत के 400 से अधिक स्क्रीनशॉट होने का भी दावा किया. शिकायत में कहा गया है कि बाबू ने पीड़ितों को फिल्मों में भूमिकाएं देने के बहाने अपराध किया. शिकायतकर्ता कोझिकोड जिले की रहने वाला है. हालांकि पुलिस ने अभी तक विजय बाबू से न पूछताछ की है और न ही गिरफ्तार किया है.

विजय बाबू पर पहले भी लग चुके हैं कई आरोप

विजय बाबू फ्राइडे फिल्म हाउस के संस्थापक हैं, जो एक फिल्म निर्माण कंपनी है. उन्होंने 'फिलिप्स' और 'द मंकी पेन' के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल फिल्म के लिए केरल राज्य फिल्म पुरस्कार जीता. यह पहली बार नहीं है जब उन पर मारपीट का आरोप लगाया गया है. 2017 में, उन्होंने एक निर्माता द्वारा फेसबुक लाइव में भी इसी तरह के आरोपों का खंडन किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें