1. home Home
  2. entertainment
  3. vicky kaushal eats raw crab meat has encounter with a shark in into the wild with bear grylls trailer video bud

The Wild with Bear Grylls Trailer: विक्की कौशल ने बेयर संग खाया केकड़ा, अचानक शार्क को देख हुए नर्वस, VIDEO

बेयर ग्रिल्स अब हमें बॉलीवुड के दमदार एक्टर विक्की कौशल के साथ एक रोमांचक और साहसिक सफर पर ले जाने के लिए तैयार हैं. निर्माताओं ने बुधवार को आनेवाले एपिसोड का ट्रेलर शेयर किया जिसमें हम विक्की को हिंद महासागर में छलांग लगाते देख सकते हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
The Wild with Bear Grylls
The Wild with Bear Grylls
youtube

इनटू द वाइल्ड के विशेष एपिसोड में बेयर ग्रिल्स अब हमें बॉलीवुड के दमदार एक्टर विक्की कौशल के साथ एक रोमांचक और साहसिक सफर पर ले जाने के लिए तैयार हैं. निर्माताओं ने बुधवार को आनेवाले एपिसोड का ट्रेलर शेयर किया जिसमें हम विक्की को हिंद महासागर में छलांग लगाते देख सकते हैं. उन्हें बेयर संग कच्चा केकड़ा खाते देखा जा सकता है और हाइड्रोफोबिया पर काबू पाते हुए देखा गया. ट्रेलर का सबसे रोमांचक सीक्वेंस आखिरी कुछ सेकेंड है जिसमें हम विक्की को एक शार्क के सामने देखते हैं.

इस अनुभव के बारे में बात करते हुए विक्की कौशल ने इंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत में कहा, “विश्व प्रसिद्ध साहसी बेयर ग्रिल्स के साथ इस रोमांचक सफर पर जाना एक अद्भुत अनुभव था. यदि वह न होते तो मैं इस विशाल सागर में तैरने के अपने डर को हरा नहीं पाता. मैं अपने कई डर को निकालने में कामयाब रहा. एक समुद्र के बीच में होना अपनेआप में रोमाचं है, ऐसा सिर्फ बेयर की वजह से कर पाया.”

बेयर ग्रिल्स ने कहा, " उन्हें पानी में शार्क के साथ खुले समुद्र में तैरने का भी सामना करना पड़ा, जो उनके लिए एक बड़ी मुश्किल थी. उनकी कहानी और सुपर स्टारडम के लिए उनका रास्ता, उनकी विनम्रता प्रेरणादायी हैं. इस यात्रा में आपको विक्की का एक बचपना और व्यक्तिगत पक्ष देखने को मिलता है, और मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि उन्होंने सच में अपने डर से जीत हासिल की.”

इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स जो मैन वर्सेज वाइल्ड से प्रेरित है, जो वर्ल्ड लेवल पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली टीवी सीरीज में से एक है. शो में इससे पहले सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार नजर आ चुके हैं. अजय देवगन हाल ही में बेयर ग्रिल्स के साहसिक कार्य में उनके साथ आने वाले मेहमान थे. बेयर ग्रिल्स ने इससे पहले प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा, केट विंसलेट, रोजर फेडरर, जूलिया रॉबर्ट्स और कई अन्य प्रमुख हस्तियों की मेजबानी की है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें