1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. tv serial bhakharwadi staff member passes away due to coronavirus 8 people on the team are also corona positive

'भाखरवाड़ी' सीरियल के कर्मचारी की कोरोना से मौत, टीम के 8 लोगों का टेस्‍ट भी पॉजिटिव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bhakharwadi staff member passes away
bhakharwadi staff member passes away
photo: twitter

सोनी सब टीवी के चर्चित सीरियल 'भाखरवाड़ी' के एक कर्मचारी की कोरोना वायरस से मौत हो गयी है. इस कर्मचारी का नाम अब्दुल था जो टेलर का काम किया करता था. इसके साथ ही इस शो से जुड़े आठ लोगों की कोरोना पॉजिटिव आने की रिपोर्ट भी आयी है. फिलहाल दो दिनों से शूटिंग बंद है.

इस शो के निर्माता जे डी मजीठिया जो इंडियन फ़िल्म एंड टीवी के वाईस प्रेसिडेंट भी हैं. उन्होंने इस घटना को बहुत दुखद करार दिया. उन्होंने कहा कि कर्मचारी के परिवार को पूरी मदद की जाएगी. हमने उसका इन्सुरेन्स भी करवाया था. कोशिश कर रहा हूं उसके परिवार को जल्द से जल्द मुआवजा दिला सकूं.

जे डी आगे जानकारी देते हुए कहते हैं कि अपने क्रू को संक्रमण से बचने के लिए उन्होंने सेट पर ही सभी का रहने का इंतज़ाम किया था.सभी का रोज़ तापमान और ऑक्सिजन चेक किया जाता था. जिसमें उसकी रिपोर्ट नार्मल थी. शूटिंग शुरू होने से लेकर 13 जुलाई तक वह सेट पर ही था.13 जुलाई को उसने कहा कि उसे अच्छा महसूस नहीं हो रहा है.वह घर जाना चाहता है. प्रोडक्शन टीम ने उसे जाने दे दिया. 19 तारीख तक हमारी टीम उसके संपर्क में थी.

उन्‍होंने आगे कहा कि, वो एक दो दिन में काम पर आने की बात भी कर रहा था लेकिन 21 तारीख को जब हमारी टीम ने उससे संपर्क किया तो उसके परिवार से मालूम हुआ कि वह गुज़र गए.

गौरतलब है कि इससे पहले एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी के 2 में अनुराग बासु की भूमिका निभा रहे एक्टर पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसकी जानकारी खुद पार्थ ने सोशल मीडिया पर दी थी. जिसके बाद सेट पर शूटिंग रोक दी गई है. हालांकि अब उनकी रिपोर्ट कोरोना नेगिटिव आई है. जिसमें आमना शरीफ, पूजा बनर्जी, करण पटेल और शुभावी चौकसी का कोरोना रिजल्ट निगेटिव आया है. वहीं एरिका फर्नांडिस अपने टेस्ट रिजल्ट का इंतजार कर रही हैं.

वहीं, पिछले दिनों महानायक अमिताभ बच्चन ने भी इस बात की जानकारी दी थी कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. उनके साथ-साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी को भी कोरोना हुआ है. हालांकि ऐश्‍वर्या और आराध्‍या कोरोना को मात देकर घर लौट आई हैं. इसके अलावा मशहूर एक्ट्रेस रेखा के गार्ड को भी कोरोना हुआ है.

posted by: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें