1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. toofani senior hina khan underwater photo beach photo viral on internet naagin fame actress bold and hot photos making fans crazy div

हिना खान से भी ज्यादा हॉट हैं समंदर के अंदर उनकी ये तस्वीर, एक्ट्रेस की 'अंडरवाटर' फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hina Khan
Hina Khan
instagram

Hina Khan underwater photo : नागिन फेम हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. हिना अपनी ग्लैमरस तसवीरों से लोगों का दिल लूट लेती है. इस बीच एक्ट्रेस की एक अंडरवाटर फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में हिना का अंदाज बेहद दिलकश है. ये तसवीर सोशल मीडिया पर फैंस को बेहद पसन्द आ रही है.

बिग बॉस तूफानी सीनियर फेम हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी अंडरवाटर तसवीरें शेयर की है. इस तसवीर में पानी के अंदर हिना जबरदस्त लग रही है. उनकी अदाएं फैंस को दीवाना बना रही है. वैसे तो एक्ट्रेस की ये तसवीर लेटेस्ट नहीं है, लेकिन ये बात उनके फैंस को कौन समझाए. उनके चाहने वालों को इससे कोई मतलब नहीं है, उनकी नजरें सिर्फ उनपर ही टिकी है.

फैंस इस तसवीर पर कमेंट कर हिना की तारीफ कर रहे है. कुछ मीडिया यूजर ने उन्हें जल परी बताया तो कुछ ने इस तसवीर को सुपर हॉट कहा. बता दें कि हिना सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं, और उनके इंस्टाग्राम पर एक करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. बिग बॉस 14 की शुरुआत में हिना खान तूफानी सीनियर बनकर शो में आई थीं, और उनके गेम को पसंद भी किया गया था.

हिना खान नागिन 5 में दिखी थी. इससे पहले मोहित और हिना दोनों 'हैक्ड' फिल्म में भी साथ नजर आ चुके हैं. 'हैक्ड' से भी हिना खान ने लोगों से तारीफें बटोरीं थीं. हिना खान की फैंन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. बता दें कि हिना ने 2017 में 'बिग बॉस 11' में हिस्सा लिया था, जिसमें वह रनरअप रही थीं.

कुछ समय पहले ही हिना टाइम्‍स टॉप 20 मोस्‍ट डिजायरेबल वुमन ऑन टीवी बनी. यानी उन्हें 2019 की टीवी की सबसे ज्यादा चहेती एक्ट्रेस चुना गया. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो में संस्कारी बहू अक्षरा की भूमिका निभाने वालीं हिना खान ने बिग बॉस में जब इंट्री ली तो उनके फैन उन्हें बस देखते रह गए. 'कसौटी जिंदगी के' की कमोलिका के रोल में भी एक्ट्रेस ने अपनी अदाकारी से लोगों को अपना फैन बना दिया था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें