1. home Home
  2. entertainment
  3. tollywood actress shalu chourasiya attacked by unidentified person robbed while out on a walk in hyderabad police gives details bud

शालू चौरसिया पर अज्ञात शख्स ने किया हमला, मुंह पर घूंसा मारकर छीना मोबाइल, अस्पताल में भर्ती हुईं एक्ट्रेस

टॉलीवुड एक्ट्रेस शालू चौरसिया (Shalu Chourasiya) हाल ही में एक अज्ञात शख्स के हमले में घायल हो गईं. रविवार की रात बंजारा हिल्स में केबीआर पार्क के पास एक अज्ञात व्यक्ति ने एक्ट्रेस पर हमला कर दिया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Shalu Chourasiya
Shalu Chourasiya
instagram

टॉलीवुड एक्ट्रेस शालू चौरसिया (Shalu Chourasiya) हाल ही में एक अज्ञात शख्स के हमले से घायल हो गईं. रविवार की रात बंजारा हिल्स में केबीआर पार्क के पास एक अज्ञात व्यक्ति ने एक्ट्रेस पर हमला कर दिया. रात लगभग 8.30 बजे शालू टहलने के लिए निकली थी तो उनपर हमला किया गया और उनका मोबाइल छीनकर वो शख्स भाग गया. उन्होंने पुलिस को बताया कि एक आदमी उनके पास आया और उसने पैसे और सामान सौंपने की मांग की.

उस अज्ञात शख्स ने उनके चेहरे पर वार किया और विरोध करने पर पत्थर से चोट पहुंचाने की भी कोशिश की. जिसके बाद वो उनका फोन छीनकर भाग गया. एक्ट्रेस के सिर और आंख के पास चोटें आईं और उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अभिनेत्री की शिकायत पर बंजारा हिल्स पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वे हमलावर की पहचान करने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रहे हैं. विशाल केबीआर पार्क में सुबह या शाम की सैर के लिए मशहूर हस्तियों, व्यापारियों और राजनीतिक नेताओं का आना-जाना लगा रहता है. पार्क के आसपास पहले भी चेन स्नेचिंग की घटनाएं सामने आ चुकी हैं.

हैदराबाद टाइम्स से बात करते हुए बंजारा हिल्स के एसआई पी शिव चंद्रा ने कहा, 'अभिनेत्री ने कहा कि रविवार रात करीब 11 बजे एक अज्ञात व्यक्ति ने उन पर हमला किया. आरोपी ने उसे पैसे और अपना निजी सामान देने की धमकी दी. उसने मना किया तो उसने जबरदस्ती उसका मोबाइल व अन्य सामान छीन लिया. लूट करने के आरोप में आईपीसी 392 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और हम जांच कर रहे हैं. आरोपी की पहचान और गिरफ्तारी होनी बाकी है. "

साल 2014 में एक व्यक्ति ने अरबिंदो फार्मा के कार्यकारी के नित्यानंद रेड्डी पर एके -47 के साथ गोलियां चलाई थीं, जब वह सुबह की सैर के बाद अपनी कार में बैठे थे. सौभाग्य से रेड्डी के लिए, वह बाल-बाल बच गये. पुलिस ने बाद में माओवादी विरोधी ग्रेहाउंड्स में तैनात एक पूर्व पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया, जिसने राइफल चोरी करने और जबरन वसूली के लिए हमले को अंजाम देने की बात कबूल की.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें