1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. tiktok star and social media influencer prateek khatri passes away in car accident watch his last video div

Prateek Khatri Death: टिकटॉक से फेमस हुए प्रतीक खत्री की सड़क हादसे में मौत, दो दिन पहले ही पोस्ट किया था ये VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Prateek Khatri Death
Prateek Khatri Death
instagram

Prateek Khatri Death: टिकटॉक से फेमस हुए यंग सोशल मीडिया इनफ्लुऐंसर्स और कलाकार प्रतीक खत्री (Prateek Khatri) का निधन हो गया. सोशल मीडिया पर प्रतीक के चाहने वालों की लिस्ट लंबी है. उनकी मौत की खबर सुनकर फैंस सदमे में है. बता दें कि उनकी मौत एक सड़क हादसे में हुई.बता दें कि प्रतीक सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज के कारण काफी फेमस थे. उनके वीडियोज को फैंस खूब पसन्द करते थे. साथ ही साथ जमकर उनपर कमेंट भी करते थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार रात प्रतीक एक कार दुर्घटना के शिकार हो गए. यह हादसा उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में हुआ. उनकी कार को सामने से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी. इसमें कार चकनाचूर हो गई और प्रतीक की मौत हो गई.

बता दें कि प्रतीक सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज के कारण काफी फेमस थे. उनके वीडियोज को फैंस खूब पसन्द करते थे. साथ ही साथ जमकर उनपर कमेंट भी करते थे. प्रतीक खत्री के इंस्टाग्राम पर 42 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स है. अब उनकी मौत के बाद उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो दिन पहले ही पोस्ट किया था.

View this post on Instagram

How are you all..? #reels #feelit

A post shared by Prateek Khatri (@prateekkhatrii) on

वहीं, उनकी मौत की खबर सुनकर कई सोशल मीडिया इनफ्लुऐंसर्स दुख जता रहे है. इंटरनेट सेंसेशन आशिका भाटिया ने प्रतीक के साथ अपनी सेल्‍फी शेयर करते हुए लिखा, 'विश्‍वास करना मुश्‍किल है. रेस्‍ट इन पीस.' वहीं, फेमस टिकटॉकर आमिर ने भी 'रेस्‍ट इन पीस' कमेंट किया.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें