1. home Home
  2. entertainment
  3. tiger shroff sister krishna shroff opens up about her first break up says i lost myself bud

Tiger Shroff की बहन कृष्णा ने ब्रेकअप को लेकर खोला राज, बोलीं- मेरा पहला बॉयफ्रेंड...

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अपनी फिटनेस (Krishna Shroff Fitness) के लिए जानी जाती हैं. इसके अलावा वो हमेशा इस बारे में मुखर रही हैं कि इसने उनकी जिंदगी को कैसे बदल दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Krishna Shroff
Krishna Shroff
instagram

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अपनी फिटनेस (Krishna Shroff Fitness) के लिए जानी जाती हैं. इसके अलावा वो हमेशा इस बारे में मुखर रही हैं कि इसने उनकी जिंदगी को कैसे बदल दिया. हाल ही में कृष्णा ने एक इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की. कैसे उन्होंने ब्रेकअप के बाद फिटनेस की ओर रुख किया और कैसे उन्होंने खुद को प्राथमिकता देने का फैसला किया.

ईटी टाइम्स से बात करते हुए कृष्णा श्रॉफ ने कहा कि उन्होंने साढ़े पांच साल पहले फिटनेस पर ध्यान देने का फैसला किया था. उन्होंने कहा, "जब मैंने पहली बार जिम में कदम रखा था, तो मैं एक खराब ब्रेकअप के दौर से गुजर रही थी. यह मेरा पहला ब्रेकअप था. वह मेरा पहला बॉयफ्रेंड था, मेरा पहला रिश्ता. पहला अनुभव हमेशा कुछ बड़ा सीखने का अनुभव देता है. मैंने उस समय अपनेआप को पूरी तरह खो दिया था. ये दौर मेरे ऊपर हावी होने लगा था.”

उन्होंने कहा, "मैं सिर्फ अपने लिए समय नहीं निकाल पा रही थी. जब वो चैप्टर मेरी लाईफ ये खत्म हुआ तो मैंने फैसला किया कि मैं अपने लिए कुछ करना चाहती हूं. मेरे लिए फिटनेस सबकुछ है. यह सिर्फ शारीरिक ही नहीं मानसिक भी आपको फिट रखता है. इसने मुझे सुरक्षा और आत्मविश्वास दिया है जो मुझे बड़े होने के दौरान कभी नहीं मिली थी.”

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वो और टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस के अलावा खानपान पर भी विशेष ध्यान देते हैं. उन्होंने कहा कि उनका पूरा परिवार फिटनेस फ्रीक है. वो एकदूसरे को प्रेरित करने का काम करते हैं. मैं अपने भाई को देख रही हूं जो एक सनकी सुपरह्यूमन है. हम सब बस एक दूसरे के साथ बने रहने की कोशिश करते हैं. इसका हिस्सा बनना एक स्वस्थ वातावरण है."

कृष्णा श्रॉफ को हाल ही में "किन्नी किन्नी वारी" सॉन्ग के म्यूजिक वीडियो में देखा गया था. इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में कृष्णा ने शेयर किया था कि उनकी एक्टेस बनने की कोई प्लानिंग नहीं है. उन्होंने कहा, "मेरे लिए, मैं जो कुछ भी करती हूं, उसमें मेरा इंटरेस्ट होना चाहिए. और बॉलीवुड ऐसा नहीं करता. करने के लिए और भी बहुत कुछ है. लोगों को थोड़ा आगे (बॉलीवुड) देखने की जरूरत है.”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें