1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show to be off air soon makers decided because of this reason slt

The Kapil Sharma Show जल्द ही होगा ऑफ एयर, मेकर्स ने इस वजह से लिया फैसला

'द कपिल शर्मा शो' के फैंस के लिए दुखखबरी है. शो जल्द ही ऑफएयर होने वाला है. जिसकी वजह से अब हर वीकेंड दर्शकों को हंसने के लिए पुराने एपिसोड का सहारा लेना पड़ेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
The Kapil Sharma Show First Guest
The Kapil Sharma Show First Guest
instagram

'द कपिल शर्मा शो' टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शो में से एक है. इस शो में हर हफ्ते नये मेहमान आते है, जिससे दर्शकों को हंसी का डबल डोज मिलता है. शो में कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, जेमी लीवर, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह के साथ खुद कपिल शर्मा दर्शकों को हंसा-हंसाकर लोटपोट करते हैं. अब खबर आ रही है कि शो कुछ दिनों के लिए ऑफ एयर होने वाला है.

पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो 'द कपिल शर्मा शो' जल्द ही कलाकारों की अन्य प्रतिबद्धताओं के कारण एक छोटा सा ब्रेक लेगा, हालांकि जल्द ही एक नए सीजन के साथ वापस भी लौटेगा. “कपिल ने हाल ही में यूएसए और कनाडा दौरे की घोषणा की थी, जो जून में शुरू होगा और जुलाई की शुरुआत तक चलेगा. ऐसे में पूरी टीम इसमें बिजी रहेगी.

इसके अलावा उनकी कुछ अन्य वर्क कमिटमेंट्स भी हैं. जिसकी वजह से कपिल ने शो से एक छोटा ब्रेक लेने और फिर कुछ महीनों बाद एक नए सीजन के साथ लौटने का फैसला किया. फिलहाल कपिल शर्मा नंदिता दास की फिल्म की शूटिंग खत्म कर के भुवनेश्वर से लौटे हैं. कपिल शर्मा के साथ फिल्म में शाहना गोस्वामी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.

कपिल शर्मा ने ओडिशा में काफी मस्ती की थी. उन्होंने हाल ही में पुरी में जगन्नाथ मंदिर और कोणार्क सूर्य मंदिर में घूमते हुए देखा गया. एक्टर ने सूर्य मंदिर के पास से एक खूबसूरत तसवीर भी शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. इसके अलावा कपिल पिछले हफ्ते, भुवनेश्वर में बाइक राइड करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था. जिसके कैप्शन में लिखा, "मेरी पसंदीदा बाइक पर सुबह की सवारी का आनंद लेना #bullet #bulletlovers #beautiful #bhubaneswar #odisha''.

Posted By Ashish Lata

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें