1. home Home
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show new promo release archana puran singh kapil sharma chandan prabhakar funny video bud

The Kapil Sharma Show : कपिल शर्मा ने फिर उड़ाया अर्चना पूर्ण सिंह का मजाक, यहां देखें प्रोमो VIDEO

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' जल्द ही वापसी के लिए तैयार हैं. शो का पहला प्रोमो अब रिलीज हो गया है और फैंस को हंसी का डोज मिलनेवाला है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
The Kapil Sharma Show Promo
The Kapil Sharma Show Promo
twitter

The Kapil Sharma Show Promo Video: कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) जल्द ही वापसी के लिए तैयार हैं. शो का पहला प्रोमो अब रिलीज हो गया है और फैंस को हंसी का डोज मिलनेवाला है. वीडियो में कपिल शर्मा के साथ उनके को-स्टार्स कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, सुदेश लहरी और अर्चना पूरन सिंह के साथ नजर आ रहे हैं. कपिल शर्मा अपनी हाजिरजवाबी से दिल जीत लेते हैं. इस वीडियो में अर्चना पूर्ण सिंह और कपिल शर्मा की दिलचस्प बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

कपिल शर्मा ने ट्विटर पर शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया है. प्रोमो में कृष्णा, भारती, कीकू शारदा, सुदेश लहरी और चंदन शो में सीट कंफर्म बताते हुए खुशी जाहिर करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने यह भी बताया है कि सभी ने वैक्सीन लगवा ली है. कपिल कहते नजर आ रहे हैं, " हम सबकी शो पर सीट कंफर्म हो चुकी है क्योंकि हम सबने कोरोना वैक्सीन के दोनों डोजीस ले लिये हैं." उन्होंने सभी से वैक्सीन लगवाने की रिक्वेस्ट की है.

इसके बाद जैसे ही सीन बदलता है, कपिल को अपनी टीम के सदस्यों के साथ डांस करते देखा जा सकता है. तब अचानक उन्हें पता चलता है कि अर्चना पूरन सिंह गायब हैं और अपने को-स्टार्स से पूछते हैं कि वो कहाँ हैं. वह फिर पीछे से अंदर आती है और सभी का अभिवादन करती हैं. देर से की वजह बताते हुए वो कहती हैं, "18+ को वैक्सीन बाद में लगा न कपिल ...",जिस पर वह जवाब देते हैं, "18+ वालों को तो कब की लगी न अर्चना जी ..." फैंस खुश हैं और नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, द कपिल शर्मा शो फाइनली 21 अगस्त से ऑनएयर होगा. कपिल के साथ उनकी टीम के भी शूटिंग के लिए उनके साथ शामिल होने की संभावना है. हालांकि शो को लेकर बाकी कोई अपडेट्स शेयर नहीं किये गये हैं. कुछ समय पहले भारती सिंह ने कंफर्म किया था कि द कपिल शर्मा शो जल्द लौट रहा है.

भारती ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, "हमें बताया गया था कि यह जुलाई या अगस्त में शुरू हो सकता है. हम सभी आपस में बात कर रहे थे. कपिल भाई भी जुलाई में फिर से इसकी शुरूआत करना चाहते हैं, क्योंकि शो जनवरी से बंद हो गया है, लेकिन अब वापस लौटने की जरूरत है. वहीं, इस बार कहा जा रहा है कि कपिल शो के फॉरमेट में कुछ बदलाव किया जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें