1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show krushna abhishek threatens to walk off kapil sharmas show know the reason remo dsouza in kapil show krushna abhishek taunts remo dsouza sumona chakraborty hot and bold photos sry

The Kapil Sharma Show :कृष्णा ने दे दी कपिल के शो को छोड़ने की धमकी, बताई ये वजह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

सोनी चैनल के सुपरहिट कॉमेडी शो दी कपिल शर्मा शो में सपना का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीतने वाले कॉडियन कृष्णा अभिषेक ने शो को धमकी दे डाली है. शो का हिस्सा मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा पिछले दिनों शो का हिस्सा बने, इस एपिसोड में उनका साथ दे रहे थे मशहूर डांसर धर्मेश, पुनीत और सलमान.

शो में सपना प्रवेश करती है और फिर सभी मेहमानों को अलविदा कहती है. वह कपिल से पूछती है कि उसने इतने लोगों को क्यों बुलाया है. वह कहती है कि वह इतने सारे मेहमानों का मनोरंजन नहीं कर सकती है और शिकायत करती है कि उनके पास शो में उतने लेखक नहीं हैं जितने मेहमानों को उन्होंने आमंत्रित किया है. वह फिर रेमो और अन्य लोगों के साथ बातचीत करती है, और उन्हें फिल्म के लिए बधाई देती है. कपिल ने उन्हें बताया कि वे फिल्म के लिए यहां नहीं हैं. सपना कहती है और वो जल्द किसी फिल्म में नजर आएंगे.

अभिनेता गोविंदा के भांजे कृष्णा ने अपने कैरियर की शुरूआत बतौर एक्टर के तौर पर की थी. कृष्णा अपने अभी तक के करियर में कई टीवी शोज, कॉमिक शोज और फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं. कृष्णा ने अपना फिल्मी करियर वर्ष 2002 में फिल्म 'ये कैसी मोहब्बत है' से शुरू किया था, इसके बाद वर्ष 2005 में उन्होंने हम तुम और मदर फिल्म में काम किया. अनगिनत फिल्मों में अभिनय करने के अलावा कृष्णा कई टीवी शोज में नजर आये जिसमे कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस 2, कॉमेडी सर्कस 3 आदि शामिल हैं.

इसके अलावा कृष्णा अपनी पत्नी कश्मीरा के साथ डांस रियलिटी शो नच बलिए सीजन 3 में भी दिखाई दिए थे. इसके अलावा कृष्णा डांस के अन्य रियल्टी शो झलक दिखला जा में भी बतौर प्रतिभागी नजर आ चुके हैं.

शो के पिछले एपिसोड में नजर आए थे अक्षय और कियारा

'द कपिल शर्मा शो' के आखिरी एपिसोड में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी नजर आए थे. इस एपिसोड के दौरान, इस जोड़ी ने कई राज खोले, जिसमें कियारा वास्तव में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं. अक्षय ने कपिल को 'घर से बड़ा' होने के लिए भी चिढ़ाया.

अक्षय और कियारा अपनी आगामी फिल्म 'लक्ष्मी' का प्रचार करने आए थे, जो 9 नवंबर को ओटीटी मंच डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें