1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show fame archana puran singh people started giving weight loss tips to the actress koo app sumona chakravarti aka bhuri archana puran singh and parmeet sethi marriage anniversary sry

ऐसा क्या हुआ जो Archana Puran Singh को फैंस देने लगे वजन कम करने के टिप्स, जानिए पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
fans started giving  Archana Puran Singh weight loss tips
fans started giving Archana Puran Singh weight loss tips
instagram

दी कपिल शर्मा शो की अपनी हंसी के लिए जानी जाने वाली अर्चना पूरन सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कपिल के कॉमे़डी शो की बिहाइंड दी सेट की वीडियो शेयर करती हैं, इसके अलावा अपनी होम हेल्पर भाग्गश्री को भी उन्होंने लोगों के बीच मशहूर कर दिया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अर्चना ने कू एप पर एक एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिससे पर सुर्खियों में आ गई हैं. अर्चना आजकल इनदिनों Koo ऐप पर एक्टिव है और अपने वीडियोज (Videos) से लेकर फोटोज (Photos) यहां शेयर कर रही हैं.

अर्चना का ये पोस्ट हुआ वायरल

आज ही उन्होंने एक Koo पर पोस्ट शेयर किया है, एक्ट्रेस ने वज़न कम करने को लेकर पोस्ट डाला है जिसमें वो लिखती है “वज़न कम करने का मतलब ये नहीं है कि हर रोज़ व्ययाम करें, अपनी कैलोरीज (calories) कम करना है, बल्कि इसके साथ-साथ आपको अपने मानसिक संतुलन और आत्म-संतुलन पर भी काम करना करना ज़रूरी है.

इस पोस्ट के बाद Koo पर उनके फैंस वज़न कम करने को लेकर कई टिप्स देने में जुट गए हैं. एक फैन ने उनको यहाँ तक हिदायत दे डाली है कि हमेशा ही गरम और सादा पानी पीना शुरू कर दीजिये और फ्रिज के पानी से दूर रहें चाहे फिर वो सर्दी और या गर्मी का मौसम हो!”

इन दिनों इस कारण से सोशल मीडिया से दूर हैं अर्चना

आपको बता दें इन दिनों अर्चना ने सोशल मीडिया से थोड़ी दूरी बना ली है. इसके बारे में वे खुल कर बोली भी थी . उन्होंने बताया था कि लोगों के ताने और ट्रोल करने वाले कॉमेंट्स से उन्हें निराशा होती है.अब तो केवल सोशल मैसेज के लिए ही पोस्ट करती हूं.

हाल ही में अर्चना ने मनाई अपने शादी की सालगिरह

हाल ही में अर्चना पूरन सिंह व उनके पति अभिनेता-निर्देशक परमीत सेठी ने शादी की 29वीं सालगिरह मनाई. इस बार दोनों ने यह सालगिरह अनोखे तरीके से मनाई. अर्चना ने बताया कि हमारे दोनों बच्चे बाहर गए थे, तो कई वर्ष बाद हमने सालगिरह अकेले मनाई. कोरोना संक्रमण के डर से हमने घर पर ही पसंदीदा रेस्त्रां से लंच और डिनर मंगवा लिया। बच्चों के बिना सालगिरह मनाने का एहसास कुछ यूं था, जैसे हमने शादी के बाद अपने सफर की शुरुआत की थी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें