1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show archana puran singh and parmeet sethi kept their marriage hidden for 4 years know why dvy

अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी ने 4 साल तक छिपाकर रखी थी अपनी शादी, अब एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की असली वजह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Archana Puran Singh and Parmeet Seth
Archana Puran Singh and Parmeet Seth
instagram

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का चर्चित टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) बतौर जज के रूप में नजर आती है. अर्चना और परमीत सेठी (Parmeet Sethi) ने 1992 में शादी की थी. हालांकि दोनों ने अपनी शादी को 4 साल तक सबसे छिपाकर रखा था. अब ऐसा करने के पीछे का कारण एक्ट्रेस ने बताया.

अर्चना पूरन सिंह ने शादी को लेकर कही ये बात

अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी की जोड़ी को फैंस काफी पसन्द करते हैं. अब 'टाइम्स नाउ डिजिटल' से बात करते हुए अर्चना ने बताया कि 'उस समय हमारी इंडस्ट्री में यह माना जाता था कि अगर कोई लड़की शादी कर ले तो उसे काम मिलना बंद हो जाता है. तब इंडस्ट्री में कहा जाता था कि शादीशुदा हीरोइनों को काम नहीं मिलता. उस दौर में महिलाओं और पुरुषों के लिए अलग-अलग सोच रखी जाती थी.'

इस वजह से छिपाई थी शादी

आगे अर्चना ने कहा कि, 'इंडस्ट्री को लगता है कि शादी हो गई है, बच्चा हो जाएगा और उसके बाद शायद यह अपनी फिल्में बीच में ही छोड़ दे और काम को ज्यादा वक्त नहीं दे पाए. परमीत और मैंने कहा कि यह शादी हमने अपने लिए की है. वह चाहते थे कि हम इसे अपने तक सीमित रखें और सार्वजनिक तौर पर इसकी चर्चा न करें. हम दोनों ही शादी करना चाहते थे और परमीत नहीं चाहते थे कि शादी के कारण मेरा करियर खराब हो. इसलिए हम दोनों ने मिलकर इसे छिपाने का फैसला लिया.

ऐसे हुई थी शादी

वहीं, पिछले साल कपिल शर्मा शो में टीम के सारे लोगों के पार्टनर आए थे. इस दौरान परमीत ने अपनी शादी का किस्सा शो में बताया था. परमीत ने कहा था, "हमने रात को 11 बजे एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया और फिर हम पंडित जी को ढूंढने लगे. करीब 12 बजे हमें एक पंडित जी मिले. पंडित जी ने कहा, ऐसे नहीं होती शादी, मुहूर्त निकलेगा और फिर होगी. हमने उसी रात उन्हें पैसे दिए और अगली सुबह 11 बजे हमारी शादी हो गई.

कपिल शो की वापसी

जल्द ही कपिल शर्मा शो का शो टीवी पर दस्तक देने वाला है. शो को लेकर हर दिन नये- नये अपडेट्स आ रहे है. फैंस भी शो के लौटने का बेताबी से इंतजार कर रहे है. शो का फारमेट इस बार अलग होने वाला है और इस बार शो में आम चेहरा भी देखने का मिलेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें