1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. tejasswi prakash on marriage with karan kundrra actress says it happen when it supposed to happen everybody likes him slt

तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा संग शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे अच्छा लगता है कि उसे सब पसंद...

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल में से एक है. अब तेजा ने करण संग अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि जब ये होना होगा, ये तब हो जाएगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tejasswi Prakash and Karan Kundrra
Tejasswi Prakash and Karan Kundrra
instagram

बिग बॉस 15 का खिताब अपने नाम करने वाली तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन-दिनों करण कुंद्रा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई है. दोनों कपल अक्सर डिनर डेट और मूवी पर स्पॉट किए जाते है. दोनों टीवी इंडस्ट्री के क्यूटटेस्ट कपल में से एक है. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते है. वे उन्हें प्यार से तेजरन कहते है. अब तेजस्वी ने करण संग अपनी शादी पर चुप्पी तोड़ी है.

करण संग शादी पर तेजस्वी प्रकाश

करण कुंद्रा के साथ शादी के बारे में उनकी राय के बारे में पूछे जाने पर, तेजस्वी प्रकाश ने कहा, “मैं वह हूं जो लोगों की नजर बहुत जल्दी लगती है. मेरे लिए रिश्ता इतना कीमती है कि मैं वह जोखिम नहीं उठा सकती. इसलिए, मैं शादी के विषय को प्रोत्साहित नहीं करूंगी. हम दोनों इस वक्त अपने-अपने काम पर ध्यान दे रहे हैं और यह तब होगा जब यह होना चाहिए था. मैं खुश हूं कि मेरे पास करण है."

तेजस्वी करण से साथ हैं काफी खुश

यह पूछे जाने पर कि क्या वह प्यार में खुश हैं, तेजस्वी ने जवाब दिया, "हां मैं बहुत खुश हूं और मुझे प्यार है कि हर कोई उससे प्यार करता है." इससे पहले एक इंटरव्यू में, तेजस्वी ने करण के लिए अपनी भावना व्यक्त की थी, उन्होंने कहा, “प्यार में होना अद्भुत लगता है. मैंने हमेशा प्यार किया है. यह और भी बेहतर है, क्योंकि यह करण के साथ है. वह अद्भुत है. मुझे लगता है कि अपने बारे में बहुत कुछ है, जिसे वह भी महसूस कर रहा है. करण कुंद्रा जिसे बाहर बहुत से लोग जानते थे, अब वह नहीं है और वह उसे प्यार करता है. ”

करण ने तेजस्वी के बारे में कही ये बात

करण ने एक इंटरव्यू में तेजस्वी के साथ अपने परिवार की पहली बातचीत के बारे में बताया. उन्होंने कहा, "मेरे लिए यह जानना बहुत जरूरी है कि मेरे माता-पिता क्या सोचते हैं... उन्होंने अपना जीवन हमें समर्पित कर दिया है. हम स्वार्थी नहीं हो सकते. मेरा मानना है कि जब दो लोग रिलेशनशिप में होते हैं तो दो परिवार एक साथ आते हैं." उन्होंने आगे कहा, "परिवार का रिएक्शन देखकर मैं ऐसा था जैसे, 'थैंक गॉड इन्हें कोई पसंद आया है."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें