1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. tejashwi prakash called his relationship with karan kundrra not normal said this on dating the actor slt

तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा संग अपने रिलेशनशिप को कहा ‘Abnormal’, अभिनेता को डेट करने पर कही ये बात

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते है. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी ज्यादा पसंद है. अब तेजा ने करण संग अपने रिश्ते पर कई बाते कही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Karan Kundrra and Tejasswi Prakash
Karan Kundrra and Tejasswi Prakash
instagram

टीवी की मशहूर नागिन तेजस्वी प्रकाश (Tejashwi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों की लव स्टोरी बिग बॉस के घर से शुरू हुई थी. शो में दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज आ गए. ऐसे घर से निकलने के बाद भी दोनों की नजदिकियां बढ़ती गई. दोनों कपल को अक्सर डिनर डेट पर और पार्टिज में पैपरादी की ओर से स्पॉट किया जाता है. हाल ही में करण और तेजा खतरा खतरा खतरा शो में नजर आए थे. यहां दोनों ने एक दूसरे साथ गेम खेलें और रोमांस किया.

तेजा ने करण को लेकर की बात

तेजस्वी और करण की जोड़ी को फैंस प्यार से तेजरन बुलाते है. हालांकि अब ऐसा पहली बार है, जब तेजस्वी प्रकाश ने अपने किसी रिश्ते को ऑफिशियल किया है. अब एक्ट्रेस ने ईटाइम्स से इस बारे में बात की है. उन्होंने कहा, “करण अतीत में अपने डेटिंग इतिहास के बारे में मुखर रहा है. मैं एक बेहद निजी व्यक्ति हूं. मैंने कभी किसी अभिनेता को डेट नहीं किया है. मुझे हमेशा डर था कि चीजें लीक हो जाएंगी, तो मेरे लिए, यह नया है".

करण के साथ ऐसा है तेजा का रिश्ता

जब तेजा से पूछा गया कि एक अभिनेता और एक गैर-अभिनेता के साथ डेटिंग करने में क्या अंतर है. इसपर उन्होंने कहा कि “बहुत बड़ा अंतर है. अगर आप अपने प्रेमी के साथ बाहर हैं, तो किसी को परवाह नहीं है, अगर वह अभिनेता नहीं है, लेकिन करण के साथ लोग उनकी कार को जानते हैं. यह कोई सामान्य रिश्ता नहीं है." एक घटना को याद करते हुए जब कुंद्रा के साथ उनकी वैलेंटाइन रील एक गड़बड़ के कारण उनके इंस्टाग्राम से डिलीट हो गई, तब “हमारे फैंस फ्लिप हो गए. 'वह पोस्ट को कैसे हटा सकती थी?' इस तरह की बातें मैंने सुनीं. तो आपको इन प्रश्नों और पदों के लिए तैयार रहना होगा. वे हर छोटी-बड़ी हरकत देख रहे हैं."

फैंस करते हैं ये काम

तेजस्वी ने आगे कहा कि तेजरन, जैसा कि फैंस उन्हें कहते हैं. अगर करण कुंद्रा सिर पर तिलक लिए हुए दिखे तो रोका जरूर हुआ होगा या तेजस्वी प्रकाश ने कुंद्रा के शो के लिए पोस्ट नहीं डाला होगा, तो दोनों के बीच में कुछ गड़बड़ है. “रोका और शादी के बारे में सभी पॉजिटिव अफवाहें, मुझे उन सभी से प्यार है, लेकिन यह भी मजाकिया है. मैं आपको क्यों बताऊं कि रोका हुआ है, अगर हम अपनी शादी की योजना बना रहे हैं या अगर हम घर खरीद रहे हैं? वो हमारे बीच के बात हैं. मेरे दिमाग में, मुझे पसंद है कि आप क्यों जानना चाहते हैं? लेकिन यह अच्छा और प्यारा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें