1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. tandav trailer saif ali khan and dimple kapadia face off in a political battleground sunil grover zeeshan ayyub tandav release date on amazon prime bud

Tandav Trailer : सैफ अली खान की पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज तांडव का ट्रेलर जारी... VIDEO

By उर्मिला कोरी
Updated Date
tandav trailer
tandav trailer
instagram

Tandav Trailer : अली अब्बास जफर के निर्देशन और सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशु धूलिया ,डिनो मोरिया,जीशान अय्यूब अभिनीत वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav Trailer) का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया है. यह एक पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज है जिसमें सस्पेंस, थ्रिलर और ड्रामे के ज़रिए कहानी को कहा गया है. इस सीरीज में राजनीति से जुड़े कई स्याह पक्ष सामने आने वाले हैं.

इस पॉलिटिकल सीरीज में भी दिखाया जाएगा कि सत्ता से बड़ा कोई रिश्ता या सगा नहीं है. सत्ता को पाने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकते हैं. यहां हर कर किरदार कुर्सी ही पाना नहीं चाहता बल्कि कुर्सी दिलवाने के समीकरण में भी अहम उपस्थिति उनके लिए मायने रखती है. किंग ना सही किंग मेकर सभी बनना चाहते हैं.

टाइगर ज़िंदा है, सुल्तान और भारत जैसी फिल्मों के निर्देशक अली अब्बास का कहना है कि डिजिटल स्पेस में बाजार का दबाव नहीं होता है. आप कंटेंट के साथ न्याय कर सकते हैं. यही इस माध्यम की सबसे खास बात पाते हैं. अली पहली बार इस सीरीज के ज़रिए डिजिटल का हिस्सा बनें हैं.

इस सीरीज से अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया डिजिटल नें अपनी शुरुआत कर रही हैं।उन्होंने कहा कि इस सीरीज की कहानी और किरदार काफी अलग है.यही बात उन्हें इस शो से जुड़ने में अपील कर गयी. डिम्पल के साथ साथ अभिनेता और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी इस सीरीज के ज़रिए ओटीटी में अभिनय करते दिखेंगे.

सुनील ने इस शो का हिस्सा बनने की वजह का अपने अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि जैसे ही अली ने कहा कि तुन्हें साड़ी नहीं गाड़ी मिलेगी किरदार के लिए तो मैंने तुरंत हां कह दिया. सुनील इससे पहले अली के साथ फ़िल्म भारत में काम कर चुके हैं. प्राइम वीडियो पर यह सीरीज 15 जनवरी को रिलीज होगी.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें