1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah when jethalal aka dilip joshi stopped talking to babita ji aka munmun dutta due to this one reason div

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : जब 'बबीता जी' से 'जेठालाल' हो गए थे नाराज, बातचीत तक कर दी थी बंद, ये थी वजह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Babita Ji, Jethalal
Babita Ji, Jethalal
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Babita Ji, Jethalal: 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में दर्शकों को जेठालाल और बबीता जी की जोड़ी काफी पसंद है. जेठालाल (Dilip Joshi) और बबीता जी (Munmun Dutta) के बीच चलने वाली प्यार भरी नोंक-झोंक लोगों को खूब भाती है. लेकिन क्या आपको पता है कि एक फोटो की वजह से जेठालाल ने बबीता जी से बात करनी छोड़ दी थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर दिलीप जोशी के कुछ दोस्त उनसे मिलने आए थे. उनके दोस्त मुनमुन दत्ता के भी फैन थे और चाहते थे वो लोग उनके साथ फोटो क्लिक करवाए. ये बात लेकर दिलीप जोशी एक्ट्रेस के पास पहुंचे, लेकिन उन्होंने खराब मूड का हवाला देकर फोटो नहीं खिंचवाई.

मुनमुन दत्ता की ये बात एक्टर को बुरी लग गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस वजह से कुछ समय के लिए दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई थी. इस गलतफहमी को ठीक होने में काफी वक्‍त लगा. हालांकि ये बात कुछ साल पहले की है और अब उनके बीच सबकुछ सही है. शो में जेठालाल और बबीता जी की मस्‍ती फैंस को बेहद पसंद आती है.

गौरतलब है कि दिलीप जोशी के कहने पर मेकर्स ने शो में मुनमुन दत्ता को कास्ट करने का फैसला लिया था. दिलीप जोशी का हमेशा से यही मानना है कि मुनमुन एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं जिन्हें लगातार मौके मिलना जरूरी है. बता दें कि दोनों पहले भी एक शो हिस्‍सा रह चुके हैं. मुनमुन दत्ता और दिलीप जोशी शो 'हम सब बाराती' में साथ नजर आए थे. यह शो साल 2004 में प्रसारित होता था. इसके बाद साल 2008 में दोनों 'तारक मेहता...' में साथ दिखे.

शो में बबीता जी किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता गोकुलधाम सोसाइटी की सबसे खूबसरत और मॉडर्न महिला हैं. कृष्णन सुब्रमण्यम अय्यर और बबीता कृष्णन अय्यर की बेमेल जोड़ी तो आप अच्छी तरह जानते हैं. वहीं, 'तारक मेहता का उलटा चश्‍मा' में जेठालाल का किरदार अभिनेता दिलीप जोशी निभा रहे है. शो में उन्हें खूब पसन्द किया जाता है. शो में जेठालाल और बबीता जी की फ्लर्टिंग के दर्शकों ने खूब मज़े लिए और आज भी ले रहे है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें