1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah monika bhadoriya aka bawri unknown facts glamorous photos personal life fees bud

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : इस वजह से 'बावरी' ने छोड़ा था शो, जीती हैं ऐसी ग्‍लैमरस लाईफ, देखें PHOTOS

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
monika bhadoriya aka bawri
monika bhadoriya aka bawri
photo: instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : सीरियल 'तारक मेहता का उलटा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले काफी समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. दिशा वकानी के बाद नेहा मेहता ने शो को अलविदा कह दिया था. शो में रोशन कुमार सोढ़ी का किरदार निभाने गुरचरण सिंह भी शो छोड़ चुके हैं. पिछले साल मोनिका भदोरिया भी शो से खुद को अलग कर लिया था. उन्‍होंने शो में बावरी का किरदार निभाया था. शो में बेहद सिंपल नजर आनेवाली मोनिका भदौरिया रीयल लाईफ में बेहद ग्‍लैमरस हैं.

मोनिका भदौरिया सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. वह अपनी खूबसूरत और ग्‍लैमरस तसवीरें शेयर करती रहती हैं. मोनिका पिछले 6 साल से इस शो का हिस्‍सा थीं. उन्‍होंने शो का आखिरी एपिसोड 20 अक्‍टूबर 2019 को शूट किया. शो में उनके किरदार को बेहद पसंद किया जाता है. शों में बावरी और बाघा की कैमेस्‍ट्री लोगों को भाती है, वहीं जेठालाल का बावरी का नया नाम रखना भी दर्शकों को खूब हंसाता था.

स्‍पॉटब्‍वॉय की खबर के मुताबिक, मोनिका अपनी फीस से खुश नहीं थीं. वह मेकर्स से हाइक की मांग कर रही थी. लंबी बातचीत के बाद जब बात नहीं बनीं तो उन्‍होंने शो छोड़ दिया. अभिनेत्री ने खुद इस बात को कंफर्म किया था. बता दें कि मोनिका भदौरिया मध्‍य प्रदेश की रहनेवाली हैं. मोनिका मिस एमपी रह चुकी हैं. इसके बाद उन्‍होंने मॉडलिंग को अपना करियर चुना. साल 2010 में उन्‍होंने टेलीविजन इंडस्‍ट्री की ओर रुख किया. उन्‍होंने कई विज्ञापनों में काम किया.

साल 2011 में उन्‍होंने सीरियल 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' से डेब्‍यू किया था. उन्‍होंने शो में एक छोटा सा रोल प्‍ले किया था. इसके बाद वह इस प्‍यार को क्‍या नाम दूं और सजदा तेरे प्‍यार में जैसे सीरियल्‍स में नजर आईं. साल 2013 में उन्‍होंने 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' में बावरी के किरदार से इंट्री की. मोनिका भदौरिया ने अपने डायलॉग 'हाय हाय गलती से मिस्‍टेक हो गई' से खूब सुर्खियों बटोरी थीं.

View this post on Instagram

Every end is a new beginning 😊

A post shared by Monika sushma bhadoriya (@monika_bhadoriya) on

बता दें कि मोनिका भदौरिया अभिनेता अजय देवगन की फिल्‍म 'सिंघम रिटर्न्‍स' में भी नजर आई थीं. वह थियेटर्स के भी कई प्‍ले का हिस्‍सा रह चुकी हैं. वह कई ओरगन डोनेशन के कैपेंन का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं. खबरों के अनुसार, मोनिका भदौरिया कार की शौकीन हैं और उनके पास अपनी ऑडी कार भी है. वह खुद को फिट रखने के लिए योगा और जिम में खूब पसीना बहाती हैं. खबरों के अनुसार, वह नागिन शो का हिस्‍सा बनना चाहती हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें