19.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की पुरानी बावरी ने बाघा पर लगाया ये इल्जाम, बोली- उनका व्यवहार मेरे लिए कभी…

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों को अपनी कहानी से लगातार एंटरटेन करता आ रहा है. अब सीरियल में बावरी की भूमिका निभाने वाली मोनिका भदोरिया ने खुलासा किया है कि उनके साथ बाघा अच्छा व्यवहार नहीं करते थे. वह एक अच्छे कोस्टार नहीं है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी समय से चर्चा में बना हुआ है. शो ने साल 2023 में ध्यान खींचा जब जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल उर्फ ​​​​मिसेज रोशन सोढ़ी ने खुलासा किया कि असित कुमार मोदी और उनकी टीम के कुछ सदस्यों ने उन्हें परेशान किया. उन्होंने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया और कहा कि शो के सेट पर महिलाओं का कभी सम्मान नहीं किया जाता. उन्होंने असित कुमार मोदी और टीम के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया. उनके खुलासे के बाद प्रिया आहूजा राजदा और मोनिका भदोरिया ने भी उनका सपोर्ट किया.

बावरी ने किया ये खुलासा

प्रिया ने शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाया था जबकि मोनिका भदोरिया ने बावरी का किरदार निभाया था. वे दोनों इस बात से सहमत थे कि महिलाओं का अनादर किया जाता है. मोनिका ने खुलासा किया कि उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जाता था और केवल पुरुषों को ही सारा महत्व दिया जाता था. उन्होंने यह भी शेयर किया था कि शिफ्टों को पुरुषों के समय के अनुसार ही तय किया जाता है. अब मोनिका ने अपने एक कोस्टार के बारे में एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है.

मोनिका भदोरिया ने बाघा को लेकर किया ये खुलासा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मोनिका की जोड़ी तन्मय वेकारिया उर्फ ​​बाघा के साथ बनी थी. मोनिका ने अब खुलासा किया है कि तन्मय अच्छे कोस्टार नहीं थे. बॉलीवुड ठिकाना से बात करते हुए मोनिका ने कहा कि तन्मय एक अच्छे एक्टर हैं, लेकिन अच्छे कोस्टार नहीं हैं. उन्होंने कहा कि तन्मय असित कुमार मोदी के करीबी हैं और इसलिए उनका व्यवहार उनके साथ खराब रहेगा. उन्होंने कहा कि वह सिर्फ अपना काम कर रही थीं ताकि उन पर असर न पड़े, लेकिन तन्मय भी असित मोदी के पक्ष में थे. उन्होंने यह भी कहा कि वह एक अहंकारी व्यक्ति हैं, लेकिन उन्हें उनसे कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि वह सिर्फ अपना काम कर रही थीं और चली गईं. बता दें कि मोनिका के जाने के बाद अब नवीना वाडेकर नई बावरी बनकर आई हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हो रहा है खास

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेटेस्ट एपिसोड के बारे में बात करते हुए, हमने देखा कि निर्माताओं को नकली दयाबेन की वापसी ट्रैक पेश करने के लिए ट्रोल किया जा रहा है. कई लोगों ने सोचा कि दयाबेन वापस आएंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जेठालाल को फिर से उदास देखकर लोगों का दिल टूट गया. लोगों ने असित कुमार मोदी को ट्रोल किया, लेकिन फिर उन्होंने सफाई दी कि दयाबेन की वापसी होगी. हालांकि, उन्होंने उल्लेख किया कि उन्हें नहीं पता कि दिशा वकानी वापस आएंगी या उन्हें एक नई अभिनेत्री लेनी होगी. हाल ही में मोनाज मेवावाला ने जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल के रिप्लेसमेंट के तौर पर शो में एंट्री की.

Also Read: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन की वापसी पर नई रोशन भाभी ने तोड़ी चुप्पी कहा- इंतजार खत्म होने का…

मोनाज मेवावाला ने मिसेज रोशन बनने पर तोड़ी चुप्पी

अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, मोनाज मेवावाला ने साझा किया, “मैं टीएमकेओसी परिवार का हिस्सा बनकर रोमांचित और गौरवान्वित हूं. मुझे यह भूमिका पसंद है और इस अवसर के लिए असित कुमार मोदी की आभारी हूं. मैं इस किरदार में अपनी पूरी ऊर्जा और दिल लगाऊंगी.” पहले मोदी के साथ काम करने के बाद, मुझे पिछले 15 वर्षों से प्रत्येक TMKOC सदस्य के प्रति उनका जुनून और समर्पण पसंद है. मुझे यकीन है कि सभी TMKOC फैन मुझे अपना प्यार और समर्थन देंगे.”

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें