1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah fame mihika verma quit tv industry after wedding and pregnancy former miss india mihika verma hot and bold photos goes viral actress in yeh hai mohabbatein sry

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की रीता रिपोर्टर ने इसलिए लिया था शो से ब्रेक, जानिए इन दिनों क्या कर रही हैं मिस इंडिया रह चुकीं एक्ट्रेस Mihika Verma

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तारक मेहता का उलटा चश्मा की रीता रिपोर्टर आजकल यहां हैं व्यस्त
तारक मेहता का उलटा चश्मा की रीता रिपोर्टर आजकल यहां हैं व्यस्त
Instagram

सुपरहिट टीवी शो तारक मेहता उलटा चश्मा में रीता रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मिहिका वर्मा ने अचानक इस शो को अलविदा कह दिया था. उनके फैन्स भी समझ नहीं पाए कि उन्होंने अचानक से ऐसा क्यों किया. कुछ समय के बाद मिहिका की शादी की तस्वीरें सामने आईं. जिसके बाद पता चला कि मिहिका ने शादी होने की वजह से सो को अलविदा कहा था. इन दिनों मिहिका अपने पति के साथ पर्सनल लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. गौरतलब है कि एनआरआई आनंद कपाई से अरेंज मैरिज करने के बाद मिहिका यूएस में ही सेटल हो गई हैं. मिहिका और आनंद की शादी बड़े गुपचुप तरीके से हुई थी. शादी की बात तब पता चली जब शादी की पिक्चर मीडिया में आई.

साल 2018 में मां बनीं थी मिहिका

साल 2018 में मिहिका ने एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया था. बच्चे के जन्म की खबर उनके भाई मिस्कट वर्मा ने सबसे पहले शेयर की थीं. मिस्किट वर्मा खुद भी एक टीवी कलाकार हैं. स्टार पल्स के शो ये है मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbatein)में भी मिहिका अहम किरदार निभाती दिखीं थीं. शो में उनके फैन्स आज भी उन्हें मिस करते हैं. इस शो में मिहिका ने दिव्यांका त्रिपाठी (इशिता) की बहन का रोल प्ले किया था.

मिहिका ने साल 2004 में जीता था मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब, ऐसे की थी एक्टिंग की शुरूआत

मिहिका वर्मा ने साल 2004 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीता था. जबकि एक्टिंग करियर की शुरुआत उन्होनें साल 2008 में टीवी सीरियल 'विरुद्ध' से की थी. इसके बाद उन्होंने- 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना', 'कितनी मोहब्बत है', 'किस देस में है मेरा दिल', 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', 'बात हमारी पक्की है', 'ये है आशिकी, अजीब दास्तां है ये' और 'इतना करो न मुझे प्यार' जैसे सीरियल्स में काम किया है.

मिहिका वर्मा के भाई मिश्कत वर्मा भी हैं टीवी का जाना पहचाना चेहरा

मिहिका वर्मा के भाई मिश्कत वर्मा अब टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रहे हैं. मिश्कत ने और प्यार हो गया शो से टीवी में डेब्यू किया, पर उन्हें असली पहचान मिली निशा और उसके कजिन्स शो के दौरान. इसके बाद वो इच्छाप्यारी नागिन, शादी के सियापे और दिव्य दृष्टि सीरियल में नज़र आये.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें