16.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनTMKOC: टीवी से दूर होने पर भी दयाबेन यानी दिशा वकानी के पास है करोड़ों की संपत्ति,नेटवर्थ जानकर चौंक...

TMKOC: टीवी से दूर होने पर भी दयाबेन यानी दिशा वकानी के पास है करोड़ों की संपत्ति,नेटवर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन यानी दिशा वकानी जिस अंदाज में बोलती है, वो अदा फैंस को काफी भाती है. साल 2017 में दिशा ने शो से ब्रेक लिया था और उसके बाद उनकी वापसी का फैंस इंतजार ही कर रहे है.

TMKOC Dayaben Disha Vakani Net Worth: टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आज लगभग हर घर में देखा जाता है. जेठालाल-दयाबेन को तो हर कोई जानता है. दयाबेन काफी सालों से शो से गायब है, लेकिन फैंस उनके वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. दिशा वकानी (Disha Vakani) के बारे में उनके चाहने वाले ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते है. चलिए आज आपको बताते है कि एक्ट्रेस की कुल नेटवर्थ.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से दयाबेन है गायब

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन यानी दिशा वकानी जिस अंदाज में बोलती है, वो अदा फैंस को काफी भाती है. साल 2017 में दिशा ने शो से ब्रेक लिया था और उसके बाद उनकी वापसी का फैंस इंतजार ही कर रहे है. हालांकि उनके वापसी की खबरें आते रहती है, लेकिन वो नहीं आती. कुछ समय पहले असित मोदी ने बताया था कि दयाबेन के रोल के लिए ऑडिशन लिए जा रहे है, लेकिन अभी तक कोई फाइनल नहीं हुआ है.

https://www.instagram.com/p/CfdgtXOPJWt/
दिशा वकानी की संपत्ति

दिशा वकानी भले ही टीवी की दुनिया से दूर है, लेकिन वो लाइमलाइट में बनी रहती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस के पास करीब 37 करोड़ रुपये की संपत्ति हैं. रिपोर्ट्स की अनुसार, तारक शो के लिए वो करीब डेढ़ लाख की मोटी फीस वसूलती थी. दयाबेन कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी है, जिसमें ‘फूल और आग (1999)’, ‘देवदास (2002)’, ‘मंगल पांडे: द राइजिंग (2005)’ और ‘जोधा अकबर (2008)’ शामिल है.

Also Read: TMKOC: ‘दयाबेन’ ने रोते हुए सुनाई अपनी दर्द भरी कहानी! एक्ट्रेस का ये हाल देख चौंक जाएंगे, VIDEO
दयाबेन ने इन फिल्मों में किया है काम

दिशा वकानी ने साल 1997 में फिल्म ‘कमसिन: द अनटच’ में काम किया था. ये एक बी ग्रेड फिल्म थी और इसमें उन्होंने बहुत ही ग्लैमरस और बोल्ड सीन दिए थे. वहीं, कुछ दिन पहले एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वो रोते हुए दिखी थी. वो वीडियो मूवी ‘के कंपनी’ का था. ये फिल्म साल 2018 में आई थी और इसमें तुषार कपूर अहम किरदार में थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें