1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah babita ji aka munmun dutta latest photoshoot viral know about actress first salary bud

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'बबीता जी' लेटेस्ट तसवीर में दिखीं बेहद ग्लैमरस, एक्ट्रेस की इस अदा पर फैंस फिदा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
munmun dutta latest photoshoot
munmun dutta latest photoshoot
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah babita ji aka munmun dutta : सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीता जी का किरदार निभानेवाली मुनमुन दत्ता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वो साल 2008 में से इस शो का हिस्सा है और लोगों के पसंदीदा किरदारों में से है. मुनमुन दत्ता शो में अपनी एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर अपनी तसवीरों की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. उनकी कई खूबसूरत और ग्लैमरस तसवीरें इंस्टाग्राम पर मौजूद हैं.

अब उनकी एक तसवीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो बेहद खूबसूरत और स्टनिंग लग रही हैं. मुनमुन दत्ता रीयल लाईफ में भी बेहद ग्लैमरस हैं. वो अक्सर अपनी तसवीरें शेयर करती हैं और फैंस जमकर इन तसवीरों पर कमेंट के जरिए प्यार लुटाते हैं. इस तसवीर को मुनमुन दत्ता के फैन क्लब द्वारा शेयर किया गया है जिसमें वो साइड लुक में बेहद हसीन लग रही हैं.

उन्होंने ब्लैक शॉर्ट जैकेट पहना था और पिंक कलर की ड्रेस पहनी हैं. इस तसवीर में वो साइड लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस तसवीर में लोग आग और दिल वाला इमोजी शेयर कर रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब उनकी तसवीर लोगों का ध्यान खींच रही हैं, वो अक्सर ही अपनी स्टाइलिश तसवीरों की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं.

लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी पहली सैलरी कितनी थी. इस बात का खुलासा खुद मुनमुन दत्ता ने एक इंटरव्यू में किया था. उन्होंने मात्र 6 साल की उम्र में आकाशवाणी कोलकाता में गाना गाया था और उन्हें 125 रुपये मिले थे. बता दें कि मुनमुन दत्ता का जन्म 28 सिंतबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था. उन्होंने अपनी पढ़ाई पुणे से की और पढ़ाई खत्म होने के बाद वो मुंबई आ गई थी. इसके बाद की जर्नी किसी से छुपी नहीं है.

मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं और 4.6 मिलियन फॉलर्ग्स है. उन्हें आउटिंग का भी खासा शौक है और इसका सबूत उनकी इंस्टाग्राम पर मौजूद तसवीरें देती हैं. वो अपने बिजी शेड्यूल में से थोड़ा वक्त निकालकर दूसरे देशों की सैर पर पर निकल जाती हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें