1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah babita ji aka munmun dutta bold photo in printed dress viral on social media fans comment tappu ka comment div

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : प्रिंटेड ड्रेस में 'बबीता जी' लगी बवाल, फैंस बोले- 'टप्पू का कमेंट...'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Munmun Dutta Bold Photoshoot
Munmun Dutta Bold Photoshoot
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Munmun Dutta Bold Photoshoot : 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो की लोकप्रियता आज भी पहले जैसी ही है. शो का हर किरदार अब लोगों के दिल में बस गया है. 'बबीता जी' का किरदार मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) निभाती है और वो अक्सर अपनी तसवीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती है. अब एक्ट्रेस ने अपना एक लेटेस्ट फोटो शेयर किया है.

मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बोल्ड फोटोज फैंस के साथ शेयर की है. इन तसवीरों में मुनमुन प्रिंटेड आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही है. ब्राउन शार्ट ड्रेस में एक्ट्रेस काफी हसीन दिख रही है. ओपन हेयर में वो कैमरे को देखकर अलग- अलग पोज दे रही है. ड्रेस के साथ मैच करता हिल्स भी उन्होंने पहना है.

एक्ट्रेस की तसवीरों पर अबतक 270,304 लाइक्स आ चुके है. मीडिया यूजर्स इसपर खूब सारे कमेंट्स कर रहे है. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, 'सुपर मॉडल.' एक यूजर ने लिखा, 'आग लगा दी.' एक यूजर ने लिखा, 'अब जाकर चांद देखा है मैंने, चांद आज ज्यादा ही चमक रही.' एक यूजर ने लिखा, 'टप्पू का कमेंट किधर है.'

एक एपिसोड से इतना कमाती है बबीता जी

शो में बबीता जी किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता गोकुलधाम सोसाइटी की सबसे खूबसरत और मॉडर्न महिला हैं. कृष्णन सुब्रमण्यम अय्यर और बबीता कृष्णन अय्यर की बेमेल जोड़ी तो आप अच्छी तरह जानते हैं. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुनमुन दत्ता को एक एपिसोड के लिए 60 हजार तक की फीस मिल जाती है.

इस सीरियल से की थी करियर की शुरूआत

बता दें कि मुनमुन दत्ता का जन्म 28 सिंतबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था. उन्होंने अपनी पढ़ाई पुणे से की और पढ़ाई खत्म होने के बाद वो मुंबई आ गई थी. अमर उजाला के अनुसार, मुनमुन ने 2005 में टीवी सीरियल हम सब बाराती से करियर की शुरुआत की थी. साल 2008 में वो तारक मेहता से जुड़ी और अब तक इस शो में ही है. बबीता जी के किरदार ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें