1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sussanne khan celebrates rumoured boyfriend arslan goni birthday share photo actor reply love you dvy

Sussanne Khan ने रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ शेयर की खास तसवीर, कमेंट में एक्टर ने लिखा- Love You

अर्सलान गोनी के जन्मदिन पर सुजैन खान ने एक स्पेशल पोस्ट लिखा हैं. इस पोस्ट के कमेंट में अर्सलान ने जो कमेंट किया, वो चर्चा का विषय बन गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अर्सलान गोनी और सुजैन खान
अर्सलान गोनी और सुजैन खान
INSTAGRAM

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती है. सुजैन और एली गोनी के भाई अर्सलान गोनी के अफेयर की खबर अक्सर सामने आती रहती हैं. अब सुजैन ने अर्सलान के बर्थडे पर एक स्पेशल पोस्ट किया, जिसमें वो दोनों साथ में काफी खुश दिख रहे है.

अर्सलान गोनी के जन्मदिन पर सुजैन ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर लिखा. साथ ही एक फोटो भी पोस्ट किया, जिसमें दोनों साथ में काफी क्लोज दिख रहे है. उन्होंने लिखा, हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे.. ️ मैं आपके लिए एक ऐसी दुनिया की कामना करती हूं, जिसके आप योग्य है. आप सबसे खूबसूरत ऊर्जा हैं जो मैंने अब तक देखी है.

सुजैन के इस पोस्ट पर अर्सलान गोनी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने कमेंट में लिखा, बहुत -बहुत धन्यवाद. आप अमेजिंग है. इसके साथ ही लव यू भी लिखा. अर्सलान के इस कमेंट पर फैंस कयास लगाने लगे कि जरूर दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है.

वहीं, इंस्टाग्राम स्टोरीज में अर्सलान, सुजैन, अनुष्का रंजन, अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंड्रियानी और एकता कपूर के साथ पार्टी करते दिखे. अर्सलान ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें सुजैन उन्हें केक का एक टुकड़ा खिला रही थी.

कुछ समय पहले अर्सलान ने सुजैन संग अपने रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्पी तोड़ी थी. उन्होंने कहा था, 'सुजैन और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं. मैं उनसे एक कॉमन फ्रेंड के घर पर मिला था. हम अपने और दोस्तों के साथ एक साथ घूमते हैं. वह बहुत अच्छी इंसान हैं. बता दें कि सुजैन खान के बर्थडे पर अर्सलान नजर आए थे. अर्सलान ने फिल्म जिया और जिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वहीं, सुजैन पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और आज वो एक सक्सेसफुल बिजनेस वुमन हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें