1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. surbhi chandna to replace new mom bharti singh as host of hunarbaaz desh ki shaan bud

Hunarbaaz: Desh Ki Shaan में भारती सिंह को रिप्लेस करेंगी ये एक्ट्रेस, यहां पढ़ें डिटेल

देश की शान एक नया रियलिटी शो है जो शुरू से ही बहुत लोकप्रिय हो गया है. यह शो पूरे देश में प्रतिभाशाली लोगों के लिए एक राष्ट्रीय स्तर का मंच प्रदान करता है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bharti Singh
Bharti Singh
instagram

हुनरबाज़: देश की शान एक नया रियलिटी शो है जो शुरू से ही बहुत लोकप्रिय हो गया है. यह शो पूरे देश में प्रतिभाशाली लोगों के लिए एक राष्ट्रीय स्तर का मंच प्रदान करता है. यह टेलीविजन स्क्रीन पर टॉप रेटेड शो में से एक है और इसके बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं. इस शो को करण जौहर, परिणीति चोपड़ा और मिथुन चक्रवर्ती जज कर रहे हैं और इसे भारती और हर्ष की जोड़ी होस्ट कर रही है. लेकिन भारती सिंह हाल ही में मां बनी है और फिलहार मदरहुड इंज्वॉय कर रही हैं.

भारती सिंह ने हाल ही में एक बेबी बॉय की मां बनने की खबर शेयर की थी. यह तो सभी जानते हैं कि होस्ट अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी दिन तक काम कर रही थीं, लेकिन अब वो अपने बेबी बॉय की देखभाल करेंगी. अब बताया जा रहा है कि हुनरबाज शो में उनकी जगह नयी इंट्री होगी. टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, नागिन फेम सुरभि चंदना रियलिटी शो के नए होस्ट के रूप में नजर आएंगी.

बता दें कि, सुरभि चंदना ने अपने शो इश्कबाज से खासा लोकप्रियता हासिल की. उन्होंने क़ुबूल है, संजीवनी और नागिन 5 सहित अन्य शो में भी काम किया है. अभिनेता शरद मल्होत्रा के साथ उनकी सिज़लिंग केमिस्ट्री के लिए उन्हें बहुत सराहा गया था. वह कुछ म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं जिन्हें फैंस ने बेहद पसंद किया है. वो पिछले दिनों नागिन के स्पेशल एपिसोड में नजर आई थीं जिसे फैंस ने बेहद पसंद किया.

बता दें कि, हुनरबाज़: देश की शान के इस सीजन के प्रतियोगी बेहद प्रतिभाशाली हैं और अपने परफॉरमेंस से जजों और दर्शकों को विस्मित करने में कभी असफल नहीं होते हैं. इस शो में हर हफ्ते सेलेब्स भी शामिल होते हैं, जो न केवल परफॉरमेंस का आनंद लेते हैं बल्कि उनकी सराहना भी करते हैं और उनका मनोबल भी बढ़ाते हैं. इस शो के वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं और प्रशंसक उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाते.

नागिन शो को हिस्‍सा बनने को लेकर सुरभि चंदना ने प्रभात खबर से खास बातचीत में कहा था,' सच कहूं तो मैं शुरुआत में तैयार नहीं थी. मुझे फ़ोन आया कि नागिन की कास्टिंग चल रही है. मैंने उन्हें कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं तैयार हूं. मैंने सोचा था कि संजीवनी के बाद ओटीटी पर कुछ करूंगी. वेब सीरीज के लिए बाकी लोगों के साथ बातचीत चल रही थी लेकिन शायद नागिन मेरी किस्मत में था. कुछ दिन बाद फिर नागिन की टीम का फ़ोन आया कि इस बार कांसेप्ट अलग है कहानी भी अलग होगी. आप फिट बैठोगे.'

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें