1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sonam kapoor ahuja shares about her pregnancy journey says its been very tough to be a mommy slt

Sonam Kapoor ने प्रेग्नेंसी को बताया बेहद कठिन, कहा- हर दिन लेकर आता है नया चैलेंज...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जल्द ही मां बनने वाली है. उन्होंने कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज डालकर इसकी अनाउंसमेंट की थी. अब उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़े अपने अनुभव साझा किए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sonam kapoor
sonam kapoor
instagram

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जल्द ही मां बनने वाली है. उन्होंने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज डालकर इसकी अनाउंसमेंट की थी. अब उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी से जुड़े अपने अनुभव साझा किए हैं. सोनम ने कहा प्रेग्नेंसी के शुरुआती दिन उनके लिए कठिन रहे हैं. "कोई भी आपको नहीं बताता कि यह कितना कठिन है. हर कोई आपको बताता है कि यह कितना अद्भुत है,"

सोनम ने कहा, "आपका शरीर हर हफ्ते, हर दिन बदलता है, और नए अनुभव होते हैं. कभी-कभी मैं सो नहीं पाता क्योंकि मैं लू के लिए दौड़ रही हूं या मुझे 10-12 घंटे सोना पसंद है और कोई भी मुझे नहीं जगा सकता." नीरजा अभिनेत्री ने कहा कि लोग खूबसूरत यात्रा के बारे में बात करते हैं. "हर कोई इस बारे में बात करता है कि आप कितने भाग्यशाली हैं. मुझे पता है कि हर महिला इससे गुजरती है."

वोग के साथ एक साक्षात्कार में, सोनम ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने पति आनंद आहूजा के साथ अपनी प्रेग्नेंट की योजना बनाई. साथ में जोड़े ने फैसला किया था कि गर्भ धारण करने की कोशिश करने से पहले वे अपनी शादी के पहले दो वर्षों का आनंद लेंगे. "यह हमारे लिए एकदम सही समय था. इस मई में हमारी शादी को चार साल हो जाएंगे, इसलिए हम सिर्फ दो साल का आनंद लेना चाहते थे और फिर हमने कोशिश करना शुरू किया और फिर यह काम किया. यह एक बहुत बड़ा आशीर्वाद है,"

सोनम और आनंद ने 8 मई, 2018 को शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने मार्च 2022 में एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैन्स को इस बात की जानकारी दी थी कि वे प्रेग्नेंट हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री को अगली बार ब्लाइंड में देखा जाएगा, जिसमें पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी सहायक भूमिकाओं में होंगे. यह 2011 में इसी नाम की कोरियाई फिल्म का रीमेक है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें