1. home Home
  2. entertainment
  3. sidharth shukla family to release his rap song on his birth anniversary shehnaaz gill doing preparation slt

Siddharth Shukla ने मौत से पहले किया था रैप सॉन्ग रिकॉर्ड, शहनाज के साथ उनकी फैमिली इस खास दिन करेगी रिलीज

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला अब भले ही हमारे बीच न रहे हो, लेकिन उनके फैंस उनकी मौजूदगी का एहसास हर रोज करवाते हैं. अब सिड की बर्थ एनिवर्सरी पर नया रैप सॉन्ग रिलीज होने वाला है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सिद्धार्थ शुक्ला
सिद्धार्थ शुक्ला
instagram

बिग बॉस 13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) टेलीविजन जगत के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक थे. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन-फौलोइंग थी. शो बालिका बधू से उनको काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी. बाद में वे बिग बॉस में भी नजर आए थे, जहां उनकी और शहनाज गिल की लव स्टोरी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. दोनों की केमिस्ट्री काफी एंटरटेनिंग थी.

हालांकि बीते 2 सितबंर को दिल का दौरा पड़ने से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था. उनकी मौत से पूरा टीवी इंडस्ट्री सदमे में आ गया था. किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि इतना फिट बंदा कैसे मर सकता है. वहीं उनकी दोस्त शहनाज गिल बुरू तरह टूट गई थी. अब वह सदमे से बाहर आ चुकी हैं और उन्होंने हाल ही में सिड को ट्रिबयूट भी दिया था.

अब एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के लिए खुशखबरी है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार उनकी फर्स्ट बर्थ एनिवर्सरी उनके द्वारा गाया गया रैप गाना रिलीज करने की तैयारी कर रहा है. यह गाना सिड ने काफी पहले रिकोर्ड किया था. इस गाने को जी स्किल्ज़ ने संगीत दिया है. वहीं इसके बोल शहनाज के भाई शहबाज ने लिखे है.

एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, "यह एक पार्टी सॉन्ग है, जो सिद्धार्थ की यात्रा के बारे में है. वहीं गाने को लेकर शहनाज ट्रैक पर बारीकी से काम कर रही है और यह सुनिश्चित कर रही है कि इस दिन उनके इस गाने के जरिए एक एक आदर्श श्रद्धांजलि मिले. सिद्धार्थ फैंस इस गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शहनाज गिल बुरी तरह से टूट गई थी. वह सोशल मीडिया और लाइमलाइट से पूरी तरह दूर हो गई थी. बाद में वह फिल्म हौसला रख के प्रमोशन के दौरान देखी गई. हाल ही में उन्होंने अपनी बिग बॉस जर्नी के माध्यम से सिड को ट्रिब्यूट दिया था. यह गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड किया था. सिड के जाने के बाद शहनाज का कई सारे वीडियो भी वायरल हुए थे, जिनमें वह रोती हुई दिखाई दी थी.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें