18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरTunisha Sharma: आत्महत्या से एक दिन पहले तुनिशा की सिद्धार्थ से वीडियो कॉल पर हुई थी बात,कहा- वर्कआउट के...

Tunisha Sharma: आत्महत्या से एक दिन पहले तुनिशा की सिद्धार्थ से वीडियो कॉल पर हुई थी बात,कहा- वर्कआउट के लिए..

सिद्धार्थ निगम ने खुलासा किया कि तुनिषा शर्मा की मौत से एक दिन पहले उन्होंने एक्ट्रेस से बात की थी. पिंकविला से खास बातचीत में सिद्धार्थ निगम ने खुलासा किया कि वह एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे जब तुनिशा ने जस्सी गिल को एक वीडियो कॉल किया.

तुनिषा शर्मा टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक थीं. इस दुनिया को अलविदा कहने से पहले अभिनेत्री अली बाबा दास्तान-ए-काबुल शो में लीड रोल निभा रही थीं. उन्होंने शो के सेट पर ही आत्महत्या कर ली थी. यह पिछले साल दिसंबर में हुआ और शो के ही उनके को-स्टार शीजान खान को गिरफ्तार किया गया था. अब अभिनेत्री के निधन के महीनों बाद अभिनेता सिद्धार्थ निगम ने तुनिषा के साथ अपनी आखिरी बातचीत का खुलासा किया है.

तुनिशा ने जस्सी गिल को एक वीडियो कॉल किया

सिद्धार्थ निगम ने खुलासा किया कि तुनिषा शर्मा की मौत से एक दिन पहले उन्होंने एक्ट्रेस से बात की थी. पिंकविला से खास बातचीत में सिद्धार्थ निगम ने खुलासा किया कि वह एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे जब तुनिशा ने जस्सी गिल को एक वीडियो कॉल किया. तुनिषा और जस्सी एक साथ एक म्यूजिक वीडियो करने के लिए बातचीत कर रहे थे. सिद्धार्थ ने यह भी साझा किया कि वह लगभग एक साल के बाद तुनिशा के साथ एक वीडियो कॉल पर थे और तुनिशा अपने प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित दिख रही थीं और उन्होंने उनसे मिलने की प्लानिंग भी की थी.

खबर सुनकर पैरों के तले से जमीन खिसक गई

इस बातचीत के ठीक एक दिन बाद वर्कआउट के लिए जाते समय सिद्धार्थ का फोन आया. अभिनेता ने कहा, “मुझे लगा कि कोई मजाक कर रहा है. लेकिन मुझे फोन आने लगे और आखिरकार मुझे उसके बारे में पता चला. पैरों के तले से जमीन खिसक गई. कई बार सोचता हूं कि उसने ऐसा क्यों किया. उसके पास बहुत सारे लोग हैं जो उससे प्यार करते हैं, लेकिन जैसा कि वे कहते हैं कि जीवन अप्रत्याशित है. उस दर्द को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता.” बता दें कि सिद्धार्थ और तुनिषा ने टीवी शो चक्रवर्ती अशोक सम्राट में साथ काम किया था.

Also Read: अध्ययन सुमन ने बतायी बॉलीवुड में काम ना मिलने की वजह, कहा- पापा का बदला बेटे से ले रहे हैं लोग…
इस फिल्म की तैयारी में हैं सिद्धार्थ निगम

सिद्धार्थ निगम इस समय अपनी आनेवाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर चर्चा में हैं. सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर इस फिल्म में वो एक अहम किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म में कई सितारे नजर आयेंगे. फिल्म का ट्रेलर 10 अप्रैल को जारी किया गया था. वहीं फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें