1. home Home
  2. entertainment
  3. shweta tiwari gets son reyansh custody hope abhinav kohli untimely harassment against us will stop bud

बेटे की कस्टडी मिलने के बाद श्वेता तिवारी का बयान आया सामने, बोलीं- उम्मीद है अब उत्पीड़न बंद होगा

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. अपने पहले पति राजा चौधरी से तलाक के बाद, श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की और दोनों ने एक बेटे रेयांश का वेलकम किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shweta Tiwari son
Shweta Tiwari son
instagram

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. अपने पहले पति राजा चौधरी से तलाक के बाद, श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की और दोनों ने एक बेटे रेयांश का वेलकम किया. हालांकि 2019 में श्वेता ने अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया और उनसे तलाक ले लिया. जिसके बाद रेयांश की कस्टडी को लेकर दोनों के बीच कानूनी लड़ाई चल रही थी.

पिछले कई दिनों से रेयांश श्वेता के साथ रह रहे थे, अभिनव उनसे मिलने की लगातार कोशिश कर रहे थे और बेटे से मिलने की गुहार लगाते हुए वीडियो पोस्ट कर रहे थे. उन्होंने श्वेता तिवारी पर आरोप लगाया था कि कैसे अभिनेत्री उन्हें अपने बेटे से मिलने नहीं दे रही हैं. अभिनव खुले तौर पर श्वेता पर उनके बेटे को उनसे "छीनने" के लिए दोषी ठहराते हुए देखे गए. अभिनव हाल ही में बॉम्बे कोर्ट ने अपने बेटे रेयांश से बात करने की अनुमति दी थी.

अब श्वेता तिवारी ने बेटे रेयांश की कस्टडी मिलने के बाद एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे अभिनव हर जगह हंगामा करते थे, जब वे कानूनी तौर पर कस्टडी के लिए लड़ रहे थे. बॉलीवुड बबल से बात करते हुए श्वेता ने कहा, "उम्मीद है कि कोर्ट के इस आदेश के साथ, हमारे खिलाफ उनका असामयिक उत्पीड़न बंद हो जाएगा."

उन्होंने कहा, पिछले दो सालों में जहां भी मैं गयी, वहां मेरा पीछा करते थे. वह दिल्ली या पुणे में या जहां भी मैं सफर करती हूं पीछे आते रहते थे. खैर अब वो खत्म हो जाएगा. मेरे शो पर आकर भी वो खूब हंगामा करते थे. यह मेरे और मेरे बच्चे दोनों के लिए मानसिक रूप से थकाऊ था. वह हर जगह केवल सीन बनाने और यह साबित करने के लिए कि मेरा बच्चा मुझसे खुश नहीं है."

श्वेता ने आगे कहा कि, जब रेयांश उनके साथ रहेगा, तब भी अभिनव उन्हें एक बुरी मां साबित करने के लिए चीजों में हेरफेर करने की कोशिश करेगा. एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि अभिनव इतने पर नहीं रुकेंगे और सीन क्रियेट करेंगे और कभी भी उनके दरवाजे पर आ जाएंगे.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही श्वेता को लो बीपी के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अभिनव ने उसी पर प्रतिक्रिया देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. उन्होंने एक नोट शेयर करते हुए अभिनेत्री के भारी वजन घटाने पर कटाक्ष किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें