1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shocking anupama fame paras kalnawat father dies of a massive heart attack team anupamaa rushes to the hospital bud

Anupama एक्टर पारस कलनावत के पिता का निधन, शो की पूरी टीम सदमे में

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Paras Kalnawat father dies
Paras Kalnawat father dies
instagram

Paras Kalnawat father dies : टीवी एक्टर पारस कलनावत Paras Kalnawat के पिता का कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया. पारस, जो सीरियल अनुपमा Anupam पर समर शाह की भूमिका निभा रहे हैं. वो सेट पर शूटिंग कर रहे थे तभी उनकी मां का फोन आया कि उनके पिता को अस्पताल ले जाया जा रहा है. इस खबर से पूरी टीम को गहरा झटका लगा है. पूरे टीवी इंडस्ट्री को इस दुखद खबर ने झकझोर कर रख दिया है.

अनुपमा के सेट पर मौजूद एक सूत्र के हवाले से स्पॉटब्वॉय ने बताया, पारस कलनावत को उनकी माँ का फोन दोपहर करीब 1.30 बजे आया. वो लगातार रोए जा रही थीं. उन्होंने बताया कि, लिफ्ट में गिरने के बाद उनके पिता को अस्पताल ले जाया जा रहा था. कॉल को डिस्कनेक्ट करने के बाद, पारस ने भी प्रोडक्शन टीम की बाइक ली और अस्पताल पहुंचे.

पारस के साथ, रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और अन्य सहित शो के पूरे कलाकार और क्रू मेंबर्स भी अस्पताल के लिए रवाना हुए. हालांकि, जब पारस कलनावत अस्पताल पहुंचे, तो उनके पिता का निधन हो गया था. पारस पूरी तरह से टूट चुके हैं. अचानक हुए इस हादसे ने उन्हें पूरी तरह से तोड़ दिया है.

बता दें कि, पारस कलनावत हाल ही में कोरो पॉजिटिव पाए गए थे. कुछ दिनों पहले ही कोरोना को मात देकर उन्होंने अनुपमा की शूटिंग फिर से शुरू की थी. अभिनेता एक ब्रेक के बाद वापस काम करने के लिए उत्साहित थे. एक इंटरव्यू में अभिनेता ने यह भी कहा था कि, उन्हें खुशी है कि उनके पिता भी कोरोना से ठीक हो गए हैं. वो डायबिटीज के मरीज हैं और हाल ही में उनकी एंजियोग्राफी हुई थी.

गौरतलब है कि, पारस कलनावत ने साल 2017 में सीरियल मेरी दुर्गा के साथ अभिनय की शुरुआत की थी. वो मरियम खान: रिपोर्टिंग लाइव और दिल ही तो है जैसे शो का भी हिस्सा रह चुके हैं. पारस ने अनुपमा के साथ खासा लोकप्रियता हासिल की है, जहां वह रूपाली गांगुली यानी अनुपमा के बेटे की भूमिका नि रहे हैं. शो पिछले कई महीनों से टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें