1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shehnaz gill latest photoshoot in white outfit viral on social media fans comment sana katai shehnaz gill hot pics div

‘बॉस लेडी’ अवतार में नजर आईं शहनाज गिल, PHOTOS देखकर थम जाएंगी आपकी नजरें, फैंस ने कमेंट में लिखा- 'सना कतई...'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shehnaaz Gill Latest PhotoShoo
Shehnaaz Gill Latest PhotoShoo
instagram

Shehnaaz Gill Latest PhotoShoot: बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में कश्मीर से अपनी कई खूबसूरत तसवीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज ने एक बार फिर से लेटेस्ट तसवीर शेयर कर फैंस को क्लीन बोल्ड कर दिया हैं. तसवीरों में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश दिख रही है. उनकी तसवीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हद से ज्यादा खूबसूरत तसवीर पोस्ट की हैं. इन तसवीरों को शेयर कर कैप्शन में उन्होंने कुछ नहीं लिखा है. बॉस लेडी की तरह पोज देते हुए एक्ट्रेस फोटोशूट करवा रही है. उनका मेकअप भी उनपर काफी सूट कर रहा है. ओपन हेयर और पिंक लिपस्टिक में वो बेहद हसीन दिख रही हैं. करीब एक घंटे पहले शेयर की गई इन तसवीरों पर अबतक 208,846 लाइक्स आ चुके है औऱ बढ़ते ही जा रहे है.

एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए एक मीडिया यूजर ने लिखा, 'लावा टाइप आग.' एक इंस्टा यूजर ने लिखा, 'हॉटनेस अलर्ट.' एक यूजर ने लिखा, 'आप आग है, आपका कोई जवाब नहीं.' एक यूजर ने लिखा, 'सना कतई जहर लग रही है.' एक यूजर ने लिखा, 'बारिशों के मौसम की भींगी हरियाली तुम.' एक यूजर ने लिखा, 'बॉस लेडी.' वहीं कई यूजर्स इस पर खूब सारे कमेंट्स कर रहे है.

इससे पहले शहनाज गिल बर्फीली वादियों में पोज देती हुए अपनी तसवीरें पोस्ट की थी. वो पर्पल कलर की ड्रेस में और मल्‍टीकलर टोपी में दिख रही हैं. बता दें कि, जल्द ही बादशाह का एक नया सिंगल रिलीज होने जा रहा है. म्यूजिक वीडियो के महीने के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद है. इसके अलावा, शहनाज़ सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक गीत में दिखाई देंगी.

इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया और अरको द्वारा संगीतबद्ध किया जाएगा. यह तीसरी बार होगा जब किसी सिंगल में सिद्धार्थ-शहनाज की जोड़ी साथ नजर आने वाले है, इससे पहले भूला दूंगा ’और‘ शोना शोना ‘ में दोनों साथ नजर आ चुके हैं. शहनाज गिल की दीवानगी बढ़ती ही जा रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें