1. home Home
  2. entertainment
  3. shehnaaz gills honsla rakh director said actress used to talk about siddharth shukla all the time even on the sets slt

'शहनाज गिल हर वक्त करती थी सिद्धार्थ शुक्ला की बातें', हौसला रख के डायरेक्टर ने किया खुलासा

शहनाज गिल की फिल्म हौसला रख' रिलीज के लिए तैयार है. इसके ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. अब फिल्म के डायरेक्टर ने शहनाज गिल और सिद्धार्थ को लेकर कई खुलासे किए है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हौसला रख के डायरेक्टर ने शहनाज को लेकर किया खुलासा
हौसला रख के डायरेक्टर ने शहनाज को लेकर किया खुलासा
instagram

सिद्धार्थ शुक्ला के यूं चले जाने से उनकी दोस्त शहनाज गिल अब भी सदमे में है. हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिरकार शहनाज कैसी हैं. जल्द ही शहनाज की फिल्म 'हौसला रख' रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया.

फिल्म 'हौसला रख' के डायरेक्टर अमरजीत सिंह सेरोन सिद्धार्थ के निधन के बाद से शहनाज के टच में हैं. उनका कहना है कि वो अब तक इस गम से बाहर नहीं निकल पाई है. डायरेक्टर अमरजीत ने शहनाज को लेकर कई अहम खुलासे भी किए हैं.

एक निजी मीडिया से बात करते हुए अमरजीत ने कहा, शहनाज अब भी सदमे में हैं. इस फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग अभी बाकी है, ऐसे में उम्मीद है कि वह जल्द ही शूटिंग पर वापस आएंगी. मैं प्रार्थना करता हूं कि वह अपनी नॉर्मल जिंदगी में वापस आ जाए.

अमरजीत ने कहा, मैनें फोन पर शहनाज से बात की थी, लेकिन उनके सिचुएशन के बारे में कभी ज्यादा बात नहीं की, क्योंकि मुझे लगा कि हमें उन्हें पॉजिटिव वाइब्स देनी चाहिए, जिससे वह जल्दी ठीक हो जाएं.

उन्होंने यह भी बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला से उनकी मुलाकात तो नहीं हुई है, लेकिन यह जरूर जानता हुं कि वह एक अच्छे इंसान हैं. शहनाज अक्सर फिल्म की शूटिंग पर सिद्धार्थ की बातें किया करती थी. वह उनसे जुड़े किस्से बताती थी. ऐसे में सिद्धार्थ की निधन की खबर सुनकर यकीन नहीं हुआ. शहनाज अबी यंग हैं, उनके सामने पूरी जिदंगी पड़ी हुई है.

आपको बता दें कि शहनाज की फिल्म हौसला रख 15 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. इसका ट्रेलर जारी किया जा चुका है. इस ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही सिडनाज के फैंस इमोशनल हो रहे हैं.

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की लव स्टोरी किसी फेयरी टेल से कम नहीं थी. दोनों टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित जोड़ी थे. दोनों की मुलाकात पहली बार बिग बॉस के घर में हुई थी. बीते 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से शहनाज सदमे में हैं. फैंस उनके टीक होने की दुआ कर रहे हैं.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें