1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shehnaaz gill reveal reasons for watching salman khan bigg boss 14 says she wont watch show after sidharth shukla exit div

Bigg Boss 14: तो इस वजह से शहनाज गिल देख रही बिग बॉस 14, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shehnaaz Gill Sidharth Shukla
Shehnaaz Gill Sidharth Shukla
instagram

Shehnaaz Gill talks about Sidharth Shukla in bigg boss 14 : बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को शुरू हुए एक हफ्ते से ज्यादा हो गया, लेकिन अभी तक शो दर्शकों को लुभा नहीं पाया. सोशल मीडिया पर लगातार ट्वीट कर कहा जा रहा है कि इस बार शो में कुछ धमाल और रोमांच देखने को नहीं मिल रहा. वहीं बिग बॉस में तूफानी सीनियर्स का जलवा बरकरार है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की वजह से ही यह शो सुर्खियों में है और वो नये कंटेस्टेंट्स पर भारी पड़ रहे है. अब बिग बॉस 13 की धमाकेदार कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सिद्धार्थ को लेकर कहा कि उनकी वजह से ही शो चल रहा है और उनके जाने के बाद वह शो नहीं देखेंगी.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में शहनाज ने कहा, शो में कुछ भी नहीं दिख रहा है. मैं ये शो सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से देख रही हूं. सिद्धार्थ के शो से बाहर आने के बाद मैं बिग बॉस 14 नहीं देखूंगी. जितनी देर वो घर में है, देखूंगी, बाद में नहीं. सिद्धार्थ शो में अच्छा खेल रहा है. उसकी कॉमेडी अच्छी लग रही है.

उन्होंने ये भी कहा कि, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई शख्स कितना स्वीट और नाइस होने की कोशिश कर रहा है. बिग बॉस का कॉन्सैप्ट ऐसा है कि वह इंसान की रियल पर्सनालिटी बाहर लाता है. शहनाज को लगता है कि बिग बॉस इंसान की क्षमता और धैर्य की भी परीक्षा लेता है. हालांकि ऐसा लग रहा है कि वह बिग बॉस-14 के कंटेस्टेंट्स से खुश नहीं हैं.

एक्ट्रेस ने कहा, ये कंटेस्टेंट्स जो भी बिग बॉस हाउस में कर रहे हैं, उससे बहुत कंफ्यूज्ड लग रहे हैं. उनका कोई अपना प्वाइंट ऑफ व्यू नहीं है और वह सीनियर्स पर ज्यादा निर्भर हैं." बता दें कि शो में इस सीजन का पहला एविक्शन किया गया, जिसमें सारा को घर से बेघर कर दिया गया था.

पिछले सीजन यानी सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी पिछले सीजन की जान मानी जाती थी, और इन दोनों को काफी लोग फिर से साथ देखना चाहते हैं. वहीं, सिद्धार्थ, रश्मि देसाई और शहनाज गिल जल्द ही कलर्स टीवी के शो शानदार रविवार में नजर आने वाले हैं. शानदार रविवार एक कॉमेडी शो होगा, जिसे हर रविवार को प्रसारित किया जाएगा. इस शो को भारती सिंह और मनीष पॉल होस्ट करने वाले हैं. इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और शहनाज गिल तीनों ही भारती सिंह के इस शो में मेहमान बनकर जाएंगे. ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि 'बिग बॉस 13' की सभी यादें एक बार फिर से ताजा हो जाएगीं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें