1. home Home
  2. entertainment
  3. shehnaaz gill ready for shooting from 7 october with diljit dosanjh hosla rakh after sidharth shukla death slt

इस तारीख से शूटिंग शुरू कर देंगी Shehnaaz Gill! सिद्धार्थ की मौत के बाद से हैं गायब

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से शहनाज गिल सदमे में है. पिछले एक महीने से शहनाज घर से बाहर नहीं आई है. ऐसे में खबरों की मानें तो जल्द ही शहनाज शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शहनाज गिल जल्द शूटिंग करेंगी शुरू
शहनाज गिल जल्द शूटिंग करेंगी शुरू
instagram

सिद्धार्थ शुक्ला के यूं चले जाने से हर कोई सदमे में है, इस घटना का सबसे ज्यादा असर उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज कौर गिल पर पड़ा है. उनके अंतिम संस्कार के बाद से शहनाज न तो सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, न ही वे बाहर निकली है. फैंस और उनके परिवार वाले लगातार उनका हौंसला बढ़ा रहे हैं. लेकिन फिर भी शहनाज इस गम से बाहर नहीं आ पा रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब जल्द ही शहनाज शूटिंग शुरू कर सकती हैं. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक 7 अक्टूबर से शहनाज सेट पर लौट रही हैं और वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'हौसला रख' का प्रमोशनल सॉन्ग शूट करेंगी.

फिल्म 'हौसला रख' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ऐसे में फिल्म के खुछ सीन अब भी अधूरे है, जिसे शहनाज को शूट करने थे, लेकिन सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज इस हालत में नहीं थीं कि वो शूटिंग कर पाएं. जिसकी वजह से डायरेक्टर ने इंतजार किया. अब सिद्धार्थ के निधन को एक महीना बीत चुका हैं. जिसके बाद डायरेक्टर लगातार उन्हें वापस आने की बात कर रहे हैं. खबर के मुताबिक एक्ट्रेस 7 अक्टूबर को सेट पर लौट रही हैं और फिल्म का प्रमोशनल सॉन्ग शूट करेंगी.

फिल्म 'हौसला रख' का ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में शहनाज और दिलजीत पति-पत्नी के रोल में नजर आ रहे हैं. इसमें शहनाज प्रेगनेंट हो जाती है. बाद में दोनों डिलवरी के बाद तलाक ले लेते हैं और दिलजीत अकेले अपने बेटे को पालते हैं और इस दौरान कई परेशानियों का सामना करते हैं. जिसके बाद उनके लाइफ में सोनम बाजवा की एंट्री होती है. दोनों की लव स्टोरी सही चलती है, तभी शहनाज की एंट्री होती है.

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर कोहार्ट अटैक से 40 साल की उम्र में निधन हो गया था. सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक चले जाने से उनके परिवार के साथ ही उनकी खास दोस्त रहीं शहनाज गिल भी टूट सी गई हैं.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें