1. home Home
  2. entertainment
  3. shehnaaz gill is on glucose after sidharth shukla death actress designer says this latest update dvy

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल ग्लूकोज पर हैं? ड्रेस डिजाइनर ने कही यह बात...

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल की हालत को लेकर फैंस काफी परेशान हैं. शहनाज एक्टर की मौत के बाद अन्दर से टूट गई हैं. अब उनके ड्रेस डिजाइनर ने उनके हेल्थ के बारे में अपडेट दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल की हालत
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल की हालत
instagram

पॉपुलर टेलीविजन एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल टूट गई हैं. शहनाज की हालत को लेकर फैंस काफी परेशान हैं. एक्ट्रेस क लेकर खबर थी कि वो ना ठीक से खा रही है और ना ही सो रही. अब एक्ट्रेस को लेकर अपडेट आया है कि वो ग्लूकोज पर सर्वाइव कर रही है. इसे लेकर उनके डिजाइनर केन फर्न्स ने सच्चाई बताई है.

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज गिल बेसुध होकर रो रही थी. उनकी तसवीरें जो आई थी, उसे देखकर हर किसी का दिल पिघल गया था. एक्ट्रेस की हालत के बारे में फैंस ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते है. एक्ट्रेस के एक फैन पेज ने उनके डिजाइनर केन फर्न्स से चैट का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है, जो अब वायरल हो रहा है.

इस स्क्रीनशॉट में फैन ने केन फर्न्स को मैसेज कर पूछा, लोग कह रहे हैं वो ग्लूकोज पर है, क्या ये सच है? मुझे पता है, आप उनकी अच्छी तरह देखभाल कर रहे हैं पर फिर भी बोलूंगी सना का ध्यान रखना. अगर सना की हेल्थ ठीक है तो कम से कम मैसेज को रिएक्ट कर देना. इसका जवाब देते हुए केन ने लिखा, नहीं, वो ग्लूकोज पर नहीं है.

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी सोशल मीडिया पर पॉपुलर जोड़ियों में से एक थी. अब ये जोड़ी टूट गई और फैंस का दिल भी. फैंस दोनों को सिडनाज के नाम से बुलाते थे. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि दोनों दिसम्बर में शादी करने वाले थे.

वहीं, बीते दिन शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के म्यूजिक वीडियो के शूटिंग की तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. तसवीर में दोनों ब्लू आउटफिट में बीच किनारे नजर आए थे. ये हैबिट म्यूजिक वीडियो से था, जिसकी अधूरी शूटिंग हुई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें