1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shehnaaz gill gives befitting reply who makes fun of her english watch video tv serial latest gossip bud

शहनाज गिल ने उनकी इंग्लिश का मजाक उड़ानेवालों को दिया करारा जवाब, वायरल हुआ VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shehnaaz Gill Video
Shehnaaz Gill Video
instagram

Shehnaaz Gill Video : एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill )अपने स्टाइल की वजह से हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. उनकी ग्लैमरस तसवीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. इसके अलावा एक्ट्रेस किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से भी नहीं चूकती. अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें शहनाज गिल उन ट्रोलर्स को करारा जवाब देती नजर आ रही हैं जो उनकी इंग्लिश का मजाक उड़ाते हैं. उनके इस वीडियो ने एक बार फिर लोगों का ध्यान खींचा है.

इस वीडियो में शहनाज गिल कहती नजर आ रही हैं, कौन कहता है कि मुझे इंग्लिश नहीं आती है....भले ही पंजाबी टच हो लेकिन इंग्लिश इंग्लिश ही होती है. इसके बाद वो वो अंग्रेजी गाना गाती हुई नजर आई रही हैं. उनके इस वीडियो की फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और उनके उनके पॉजिटिव एटीट्यूड की तारीफ कर रहे हैं.

उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, घर पर सुरक्षित रहें. एक नया शौक उठाओ या एक पुराने समय में बेहतर हो जाओ. घर के अंदर रहने के कई तरीके. हम अपनी सुरक्षा के लिए स्वयं जिम्मेदार हैं. इस वीडियो में सना की आवाज की भी लोग तारीफ कर रहे हैं . कुछ ही घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक 732, 944 व्यूज मिले चुके हैं जो बढ़ता ही जा रहा है.

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, आँखें थक गई है आसमान को देखते देखते, पर वो तारा नहीं टूटता ,जिसे देखकर तुम्हें मांग लूँ. एक और यूजर ने लिखा, आपकी इंग्लिश कमाल है. एक और यूजर ने लिखा, आप हमें गर्व महसूस कराती हैं हमेशा. एक और यूजर ने लिखा, क्या अंग्रेजी बोली हैं आपने बावा. एकदम झक्कास. एक और यूजर ने लिखा, इतनी प्यारी इंग्लिश है आपकी, कौन कहता है सना को अंग्रेजी नहीं आती.

गौरतलब है कि, शहनाज गिल की फैन फॉलोविंग किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है. उनके इंस्टाग्राम पर 7.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं. शहनाज गिल खुद भी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी तसवीरें और वीडियोज तेजी से वायरल हो जाते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें